ये है दुनिया के उन खूबसूरत देशो में से एक, जहां पर आते है सबसे ज्यादा पर्यटक

आज हम जानेंगे दुनिया के उन देशो के बारे में जंहा पर सबसे ज्यादा पर्यटक घूमने के लिए आते है, इन जगहों पर आकर उन्हें इन देशों की मशहूर जगहों को देखने के साथ ही यहां की संस्कृति से रूबरू होने का मौका भी मिलता है. तो आइये जानते है इन खूबसूरत जगहों के बारे में जहा पर सबसे ज्यादा पर्यटक आते है.ये है दुनिया के उन खूबसूरत देशो में से एक, जहां पर आते है सबसे ज्यादा पर्यटकसर्दियों के मौसम का मजा लेने के लिए इन खास जगहों पर जरूर जाएं घुमने…

आयरलैंडये है दुनिया के उन खूबसूरत देशो में से एक, जहां पर आते है सबसे ज्यादा पर्यटकसबसे पहले हम आपको बताना चाहेंगे आयरलैंड के बारे में जो बहुत ही खूबसूरत है, साथ ही यहां का कल्चर, वर्ल्ड ऑर्डर, हेल्थ, लोगों का उच्च जीवन-स्तर, फेयर ट्रेड सपोर्ट, यूएन की स्वैच्छिक सेवाओं में मजबूत भागीदारी सभी इसे खास बनाती हैं, यह देश पर्यटकों को काफी पसंद आता है.

स्विटजरलैंडये है दुनिया के उन खूबसूरत देशो में से एक, जहां पर आते है सबसे ज्यादा पर्यटकयह देश अपने खूबसूरत पहाड़ों, विंटर स्पोर्ट्स और खूबसूरत प्राकृतिक नजारों के लिए जाना जाता है, यह पर जाना आपके लिए काफी रोमांचक रहेगा.

 स्वीडनये है दुनिया के उन खूबसूरत देशो में से एक, जहां पर आते है सबसे ज्यादा पर्यटकयह देश अपने हाउसिंग स्टोर, स्विस चॉकलेट और वोडका के लिए प्रसिद्ध है यह पर हर साल लाखों पर्यटक घूमने आते है.

यूनाइटेड किंगडमये है दुनिया के उन खूबसूरत देशो में से एक, जहां पर आते है सबसे ज्यादा पर्यटकइस देश को समानता, समृद्धि, हेल्थ और लोगों के उच्च जीवन स्तर के लिए जाना जाता है, साथ ही इसके अलावा यह साइंस और टेक्नोलॉजी में नंबर-1 देश है. हम आपको बताना चाहेंगे कि जरनल एक्सपोर्ट, इंटरनेशनल पब्लिकेशन और इंटरनेशनल स्टडीज के क्षेत्र में भी यह देश बेहतरीन काम कर रहा है.

बेल्जियम ये है दुनिया के उन खूबसूरत देशो में से एक, जहां पर आते है सबसे ज्यादा पर्यटकयूरोप का यह देश समानता, समृद्धि और लोगों के बेहतर हेल्थ लेकर पहले से ही खास देशों में गिना जाता रहा है, इसके अलावा भी इस देश को बेहतरीन क्रिएटिव गुड्स एक्सपोर्ट, क्रिएटिव सर्विस एक्सपोर्ट, फ्रीडम ऑफ मूवमेंट और प्रेस फ्रीडम के लिए जाना जाता है.

loading...

You May Also Like

English News