जानिए इस ब्लूटुथ स्पीकर के बारे में

एलजी के नए X-Boom हैन्डी स्प्लैश आउटडोर ब्लूटुथ स्पीकर (RK3) स्पीकर की खासियत यह है कि इसमें हैंडल और व्हील्स दिए गए हैं, जिससे आप इसे किसी भी आउटडोर इवेंट्स में बैग की तरह ले जा सकते हैं. भारत में इसकी कीमत लगभग 19,990 रुपए बताई जा रही है. एलजी के नए X-Boom हैन्डी स्प्लैश आउटडोर ब्लूटुथ स्पीकर (RK3) स्पीकर की खासियत यह है कि इसमें हैंडल और व्हील्स दिए गए हैं, जिससे आप इसे किसी भी आउटडोर इवेंट्स में बैग की तरह ले जा सकते हैं. भारत में इसकी कीमत लगभग 19,990 रुपए बताई जा रही है.   अगर बात कि जाए कनेक्टिविटी की तो इसमें इस स्पीकर में माइक इन, USB, पोर्टेबल इन और FM रेडियो दिया गया है. साथ ही यूजर्स यू-ट्यूब, इको डिवाइसेस और LG के Karaoke ऐप से भी स्ट्रिमिंग कर सकते हैं. आउटडोर पार्टीज के लिए बनाए गए LG X-Boom में 18 वोकल इफेक्ट्स डाला गया है, जिसमें बेस, सोप्रानो, हीलियम, रोबोट, डुएट मैन और डुएट वूमन शामिल हैं.  अगर फीचर्स की बात कि जाए तो इस स्पीकर में MP3 और WMA फाइल फॉर्मेट का सपोर्ट दिया गया है. इसके अलावा X-Boom में स्टैंडर्ड, पॉप, क्लासिक, रॉक, जैज और बेस ब्लास्ट जैसे EQ मोड्स भी दिए गए हैं, इन्हें छोटे LED पैनल पर देखा भी जा सकता है. इस ब्लूटुथ स्पीकर में कंपनी ने  12V की बैटरी दी गई है, जिससे इसे कंपनी के वादे के अनुसार सिंगल फुल चार्ज में 13 घंटे तक चलाया जा सकता है. वहीं, इस स्पीकर का  पावर कंजप्शन 42वाल्ट है.

अगर बात कि जाए कनेक्टिविटी की तो इसमें इस स्पीकर में माइक इन, USB, पोर्टेबल इन और FM रेडियो दिया गया है. साथ ही यूजर्स यू-ट्यूब, इको डिवाइसेस और LG के Karaoke ऐप से भी स्ट्रिमिंग कर सकते हैं. आउटडोर पार्टीज के लिए बनाए गए LG X-Boom में 18 वोकल इफेक्ट्स डाला गया है, जिसमें बेस, सोप्रानो, हीलियम, रोबोट, डुएट मैन और डुएट वूमन शामिल हैं.

अगर फीचर्स की बात कि जाए तो इस स्पीकर में MP3 और WMA फाइल फॉर्मेट का सपोर्ट दिया गया है. इसके अलावा X-Boom में स्टैंडर्ड, पॉप, क्लासिक, रॉक, जैज और बेस ब्लास्ट जैसे EQ मोड्स भी दिए गए हैं, इन्हें छोटे LED पैनल पर देखा भी जा सकता है. इस ब्लूटुथ स्पीकर में कंपनी ने  12V की बैटरी दी गई है, जिससे इसे कंपनी के वादे के अनुसार सिंगल फुल चार्ज में 13 घंटे तक चलाया जा सकता है. वहीं, इस स्पीकर का  पावर कंजप्शन 42वाल्ट है.

You May Also Like

English News