जानिए: इस महिला ने ऐसा क्या देखा बाहुबली 2 में की हो गई फरार…

(दिलेर समाचार) अहमदाबाद। साध्वी जयश्री गिरी ने बुधवार को पुलिस को चकमा देकर फरार हो गई है. साध्वी को पहले फिरौती के मामले में गिरफ्तार किया गया था। रेड के दौरान उसके आश्रम से बड़ी मात्रा में कैश और शराब मिली थी. इसके बाद से ही इस साध्वी की ऐशो आराम वाली लाइफ स्टाइल चर्चा में थी. पिछले दस दिनों से यह साध्वी पेरोल पर जेल से बाहर थी.जानिए: इस महिला ने ऐसा क्या देखा बाहुबली 2 में की हो गई फरार...मां को इस हालत में देख बेटे से रहा नहीं गया- और फिर जो हुआ वो चौंकाने वाला था….

साध्वी के पेरोल पर बाहर आने की वजह हास्पिटल में इलाज कराना था. लेकिन जो तथ्य सामने आए हैं वे चौंकाने वाले हैं. दो महिला पुलिस कर्मी उसके साथ लगातार रहती थीं. इसके अलावा दो अन्य पुलिसकर्मी भी तैनात थे. इन पुलिस कर्मियों से चर्चा करके बुधवार को जयश्री गिरी पहले एक प्राइवेट अस्पताल में गई. वहां से वह अहमदाबाद के एस मॉल में गई. वहां मसाज कराई और फिर फिल्म बाहुबली-2 देखी. इसके बाद वह भाग गई.

इस पूरे वाकये के दौरान जयश्री लगातार अपने वकीलों से फोन पर सम्पर्क में थी. बुधवार को उसकी पेरोल का आखिरी दिन था. जब वकीलों ने उसे बताया कि उसकी पेरोल बढ़ाने की अर्जी कोर्ट ने ठुकरा दी है तो वह उसके साथ तैनात पुलिस कर्मियों को चकमा देकर भाग गई.

You May Also Like

English News