जानिए किसके सर चढ़ा नशे का भूत, कहीं हो न जाए पति-पत्नी का तलाक

एक दौर था जब टीवी पर आने वाले सारे शो सिर्फ लोगों को रुलाने का काम कर रहे थे, उस दौर में एक शो ऐसा आया जिसने छोटी स्क्रीन को ठहाकों का अड्डा बना दिया. फिर यह शो इस तरह लोगों के दिलों को भाया कि  सभी चैनलों ने इसके जैसे शो बनाने शुरू कर दिया. जी हां आप सही समझ रहे हैं, हम बात कर रहे हैं कॉमेडी शो ‘कॉमेडी सर्कस’ की. इस शो ने एंटरटेंमेंट इंडस्ट्री को तौहफे में कॉमेडी किंग कपिल शर्मा, राजू श्रीवास्तव, सुनील ग्रोवर जैसे कलाकार दिए हैं. ऐसे ही नए कलाकारों को मौका देने और पुराने कॉमेडियन कलाकारों के साथ एक बार आपको गुदगुदाने यह शो शनिवार से शुरु हो चुका है. 

नेहा कक्कड़ और विशाल डडलानी के पैरोडी सॉन्ग से शुरुआत 
शो की शुरुआत नेहा कक्कड़ और विशाल डडलानी ने हिट डांसिंग नंबर ‘कुड़ी सेटेर डे, सेटेर डे’ की पैरोड़ी से की. नेहा की अदाओं ने एक बार फिर उनके फैंस का दिल जीत लिया. लेकिन नेहा परफॉर्मेंस के तुरंत बाद चली गईं वहीं विशाल ने पूरा शो एंजॉय किया. ‘वहीं कभी खुशी कभी गम’ गाने के साथ आरती करते हुए शो के जज अरबाज खान का स्वागत किया गया. वहीं अर्चना पूरनसिंह ने भी अपने पुराने बिंदास अंदाज के साथ सेट पर एंट्री ली.

नन्हें भूत ने डराया भी और हंसाया भी 
इस सीजन शो के पहले एपीसोड की शुरुआत बलराज, दिव्यांस और अदिती भाटिया की कॉमेडी के साथ हुई. यहां जब नन्हें कॉमेडियन दिव्यांश ने बलराज के सर पर बैठकर नशे के भूत का एक्ट किया. इस एक्ट में सबको हंसी तो आई लेकिन साथ में इस क्यूट भूत पर सबको प्यार भी आया. लेकिन तब जब वह नन्हें भूत अपनी लंगोट छोड़कर भागा तो हंसी की फुहारें छूट गईं.

गौरतलब है कि इस शो में फिर से तीन-तीन कॉमेडी एक्टरों की जोड़ी में एक्ट हो रहा है. यह शो हर वीकेंड सोनी चैनल पर प्रसारित हो रहा है

You May Also Like

English News