जानिए कैसे, घर का नंबर आप पर सकारात्मक और नकारात्मक प्रभाव डालता हैं

कई बार आपने भी महसूस किया होगा कि घर आते ही कुछ अजीब सा महूसस होता है। किसी को अपने घर आकर शांति का अनुभव होता है तो कुछ लोग अपने घर में कदम ही नहीं रखना चाहते। घर आते ही मन बैचेन होने लगता है। साथ ही नकारात्मकता भी हावी होने लगती है। अंकशास्‍त्र के अनुसार इसका कारण आपके घर का नंबर भी हो सकता है। घर का नंबर भी व्यक्ति पर सकारात्मक और नकारात्मक प्रभाव डालता है।जानिए कैसे, घर का नंबर आप पर सकारात्मक और नकारात्मक प्रभाव डालता हैं

9 ग्रहों के 9 मंत्रों से मिलेगा आपको वरदान, खराब ग्रह भी होंगे मजबूत

अगर आपके घर का नंबर आपके भाग्यांक और मूलांक से मिलता जुलता है तो ऐसा घर आपको ऊर्जा देगा। ऐसे घर में आने आप खुद को उत्साहित महसूस करेंगे। हर क्षेत्र में सफलता मिलती है। वहीं इसके विपरीत मकान का नंबर विरोधी होने पर परिणाम भी विपरीत आते हैं। जानें नंबर एक मकान वाले खासियत

 

अंकशास्त्र के अनुसार जिस मकान का नंबर एक होता है उस पर सूर्य का प्रभाव रहता है। जो भी ऐसे घर में रहता है वो हमेशा ही नए काम को करने पर विचार करते र्हैं। साथ ही ऊर्जा भी बनी रहती है।
ऐसे घर में रहने वाले लोग किसी पर भी निर्भर रहना पसंद नहीं करते और अपनी मेहनत से सब कुछ हासिल करने की कोशिश करते हैं। इस नंबर वाले घर में अक्‍सर मेहमानों का आना जाना लगा रहता है।
जिसका जन्म 1, 10, 19 और 28 तारीख को हुआ है, उन लोगों के लिए ऐसे मकान काफी लकी साबित होता है। आपके मकान का जो भी नंबर है, उसे आपस में जोड़ें। इस नंबर वाले घर के लिए लाल रंग शुभ होता है।
 

You May Also Like

English News