जानिए क्यों अचानक बिगड़ा गया शिवपाल यादव का मूड!, जब हुई ये बात…

समाजवादी पार्टी के वरिष्ठ नेता व जसवंतनगर सीट से विधायक शिवपाल सिंह यादव शुक्रवार को उत्तर प्रदेश के फर्रुखाबाद जिले में पहुंचे। यहां वे एक कार्यक्रम में हिस्सा लेने पहुंचे थे। लेकिन गजब तब हो गया जब इस कार्यक्रम में स्थानीय सपाई नेता ही शामिल नहीं हुए।   जानिए क्यों अचानक बिगड़ा गया शिवपाल यादव का मूड!, जब हुई ये बात.
अभी अभी: लालू के बेटे पर आरजेडी के नेता ने लगाया बड़ा आरोप..
इसकी चिड़चिड़ाहट कार्यक्रम के दौरान शिवपाल यादव के चेहरे पर साफ दिखाई दी। हालांकि उन्होंने इस बारे में कुछ नहीं बोला। वर्तमान में पदों पर विराजमान क्षेत्र के सभी समाजवादी नेताओं ने शिवपाल से दूरी बनाए रखी। इसलिए कोई भी कार्यक्रम में नहीं पहुंचा और न ही शिवपाल के स्वागत के कोई दिखाई दिया। कार्यक्रम में केवल पूर्व सपा नेताओं का जमघट लगा।

कार्यक्रम में शामिल होने वाले लोगों में सपा के पूर्व जिलाध्यक्ष राजकुमार सिंह राठौर, चंद्रपाल सिंह यादव- पूर्व जिला अध्यक्ष, पूर्व मंत्री नरेंद्र सिंह यादव व पूर्व जिला अध्यक्ष विश्वास गुप्ता हैं। इससे एक बार फिर साफ हो गया कि सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव की नई फौज कहीं भी किसी भी स्तर पर शिवपाल खेमे से नहीं जुड़ेगी।

इसकी खबर जब शिवपाल को हुई तो उनका चेहरा उदास नजर आया। शिवपाल यादव ने शमसाबाद ब्लॉक के मिल्क सुल्तान गांव में अनोखे लाल प्रतिमा का अनावरण किया। इसके बाद उन्होंने सभा को भी संबोधित किया। इसके बाद वे पूर्व जिला अध्यक्ष विश्वास गुप्ता के आवास के रवाना हो गए।

You May Also Like

English News