जानिए क्यों, इस एक्ट्रेस को कंगना के साथ काम करके लगा अजीब, दिया ऐसा इशारा

अपने अड़ियल और मुंहफट रवैये के लिए पूरी फिल्म इंडस्ट्री में मशहूर हैं एक्ट्रेस कंगना रनौत। एक्टर्स के साथ अफेयर से लेकर विवादास्पद बयान देने को लेकर भी अक्सर वह कॉन्ट्रोवर्सी में रहती हैं। इस बार एक एक्ट्रेस ने उनके बारे में ऐसी बात बताई है, जिसे शायद जानकर कंगना के फैंस को अच्छा न लगे।जानिए क्यों, इस एक्ट्रेस को कंगना के साथ काम करके लगा अजीब, दिया ऐसा इशारा

बॉलीवुड एक्ट्रेस सेलिना जेटली ने अपनी एक पुरानी फिल्म ‘शाका लाका बूम बूम’ का पोस्टर इंस्टाग्राम पर पोस्ट किया। फिल्म के एक्टर्स और इससे जुड़े अपने अनुभवों को साझा करते हुए सेलिना ने फिल्म के टीवी प्रीमियर के बारे में भी बात की है। लेकिन इसी बहाने उन्होंने कंगना पर भी हमला बोल दिया। 
 

सेलिना ने पोस्ट में लिखा कि फिल्म ‘शाका लाका बूम बूम’ में उन्होंने कंगना रनौत के साथ पहली बार काम किया था। इसके फौरन बाद उन्होंने कहा कंगना के साथ काम करने का उनका अनुभव अजीब था। उन्होंने कंगना के नाम के बाद #bizzare experience हैशटैग का इस्तेमाल किया।
गौरतलब है कि हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान कंगना ने ऋतक रौशन पर हमले किये। इसके अलावा उन्होंने करण जौहर समेत कई फिल्मी हस्तियों पर परिवारवाद को बढ़ावा देने का आरोप लगाया। इन सबकी वजह से कंगना ने खूब सुर्खियां बटोरीं। मामला फिलहाल शांत है। ऐसे में कंगना पर ताजा हमला बोलकर सेलिना खुद लाइमलाइट में तो नहीं आना चाहतीं!

You May Also Like

English News