जानिए क्यों, ‘टाइगर जिंदा है’ की शूटिंग के दौरान सलमान की तबीयत हुई थी खराब

सलमान खान और कटरीना कैफ स्टारर फिल्म ‘टाइगर जिंदा है’ में दर्शकों को एक्शन, रोमांस और ड्रामा एक साथ देखने को मिलेगा। बता दें इस फिल्म को हिट बनाने के लिए सलमान कड़ी मेहनत कर रहे हैं। हाल ही में सोशल मीडिया पर फिल्म के सेट से कुछ फोटो वायरल हुई हैं। जानिए क्यों, 'टाइगर जिंदा है' की शूटिंग के दौरान सलमान की तबीयत हुई थी खराबतो इस वजह से ‘पद्मावती’ पर BJP ने की बैन की मांग….

फिल्म की खास बात ये है कि सलमान खान ने इस फिल्म की शूटिंग ऑस्ट्रिया में -22 डिग्री पर की है। ऑस्ट्रिया में -22 डिग्री पर शूट हुए इस सीन के बारे में बात करते हुए डायरेक्टर अली अब्बास जफर बताते हैं कि ‘हमें फिल्म के इस सीन के लिए एक ऐसी जगह की जरूरत थी कि जहां एंकात हो। हमें ऑस्ट्रिया में वो जगह मिली,जहां महसूस होता है कि वक्त थम गया है’।  

अली अब्बास जफर ने बताया कि ,’ऑस्ट्रिया में शूटिंग करने का मतलब है कि विपरीत परिस्थितियों में काम करना’। उन्होंने बताया कि ‘यहां शूटिंग करते समय हमें काफी परेशानी उठानी पड़ी। इतना ही नहीं शूटिंग करते समय सलमान खान की तबीयत भी खराब हो गई थी बावजूद इसके उन्होंने फिल्म में अपनी ट्रेनिंग पूरी की’।  

अली अब्बास जफर ने बताया कि ऑस्ट्रिया में इस जगह उन्होंने फिल्म का एक बहुत प्यारा रोमांटिक सॉन्ग भी शूट किया है। बता दें कि ये फिल्म अली अब्बास जाफर की फिल्म ‘एक था टाइगर’ का सीक्वल है। इस फिल्म का निर्देशन अली अब्बास जाफर ने किया है। ये फिल्म 22 दिसंबर को रिलीज हो रही है।

You May Also Like

English News