जानिए क्यों.. तैमूर को लेकर सैफ और करीना में होती रहेती है लड़ाई..

सैफ कहते हैं कि तैमूर पूरी तरह से दादी के घर यानि पटौदी खानदान पर गया है। करीना कपूर खान और सैफ अली खान के बेटे तैमूर सोशल मीडिया पर हमेशा ही छाए रहते हैं। तो जरा सोचिये, उनके घर पर भी तो फिलहाल वही सेंटर ऑफ़ अट्रैक्शन होंगे ही। आपको जान कर हैरानी होगी कि तैमूर के घर में भी उन्हें लेकर काफी चर्चा होती रहती है और लड़ाई भी हो जाती है। लड़ाई किसके बीच होती है, यह जानकर आप हैरान हो जायेंगे।जानिए क्यों.. तैमूर को लेकर सैफ और करीना में होती रहेती है लड़ाई..जॉन अब्राहम की आने वाली फिल्म परमाणु द स्टोरी ऑफ पोखरण का सामने आया पोस्टर..

सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार करीना और सैफ में इस बात को लेकर हमेशा लड़ाई होती रहती है, कि तैमूर किस पर गए हैं। करीना ने खुद एक इंटरव्यू में यह बात स्वीकारी भी है कि हम और सैफ इस बात को लेकर हमेशा बहस करते हैं कि तैमूक अधिक किस पर गए हैं। करीना कहती हैं कि उनका निखार बिल्कुल उनके ननिहाल खानदान पर गया है। उन्होंने लुक भी बिल्कुल ननिहाल का ही लिया है। यानि कि कपूर परिवार पर गए हैं। करीना ने इंटरव्यू के दौरान यह भी कहा है कि उन्हें लगता है कि अभी कुछ सालों तक लगातार तैमूर का चेहरा बदलता ही रहेगा। चूंकि बच्चों का चेहरा बदलता रहता है।जानिए क्यों.. तैमूर को लेकर सैफ और करीना में होती रहेती है लड़ाई..करीना बताती हैं कि उन्हें लगता है कि तैमूर का चेहरा उनके डैड रणधीर कपूर पर गया है, क्योंकि करीना खुद मानती हैं कि वह भी अपने पिता पर गई हैं। लेकिन सैफ करीना की इस बात से सहमत नहीं होते हैं। वह कहते हैं कि तैमूर पूरी तरह से दादी के घर यानि पटौदी खानदान पर गया है।

जानिए क्यों.. तैमूर को लेकर सैफ और करीना में होती रहेती है लड़ाई..हालांकि करीना यह स्वीकारती हैं कि तैमूर की आंखें तो निश्चित तौर पर करीना की दादी और करिश्मा कपूर की तरह ब्लू हैं। सैफ और करीना की यह प्यार भरी नोंक-झोंक का जाहिर सी बात है कोई हल नहीं निकलता। लेकिन यह कितनी दिलचस्प बात है न कि आम लोगों की तरह सेलेब्रिटीज़ में भी ससुराल और मायके वाली यह खट्टी-मिट्ठी, मस्ती-मिज़ाज़ वाली नोंक-झोंक होती रहती है।

बताते चलें कि सैफ ने करीना को सलाह दी है कि वह जब भी बाहर जाएं और कोई फोटोग्राफर तैमूर की तस्वीरें लेना चाहे तो वह उनसे तैमूर को छुपाने की कोशिश न करें, इससे फोटोग्राफर और अधिक अग्रेसिव होते हैं। इसलिए उन्हें आराम से तस्वीर ले लेने दें।

You May Also Like

English News