जानिए क्यों, ये भाई नहीं चाहता, सलमान के सिर बंधे सेहरा..

एक तरफ जहां हर कोई सलमान खान की शादी के सपने देख रहा है और इस इंतजार में है कि कब वो शादी करेंगे, वहीं उनके भाई अरबाज खान नहीं चाहते कि सलमान शादी करें।

शाहरुख खान अब खरीदना चाहते हैं अफ्रीकन लीग की टीम..जानिए क्यों, ये भाई नहीं चाहता, सलमान के सिर बंधे सेहरा..सलमान और डेजी की जोड़ी फिर से बॉलीवुड में बनेगा एक नया इतिहास…

अरबाज नहीं होने देना चाहते सलमान की शादी, बताई ये वजह

हाल ही में अरबाज अपने दोनों भाइयों सलमान और सोहेल के साथ करण जौहर के चेट शो ‘कॉफी विद करण’ में पहुंचे। यहां जब सवाल-जवाब के दौरान करण ने अरबाज से पूछा कि सलमान सिंगल ही ठीक हैं या उन्हें शादी कर लेनी चाहिए, तो इस पर अरबाज ने कहा कि वो सिंगल ही अच्छे हैं क्योंकि उनके आसपास जो हो रहा है वो देख ही रहे हैं।

लगता है इस जवाब के जरिए अरबाज का इशारा अपनी पर्सनल लाइफ की तरफ था। हाल ही में मलाइका अरबाज से अलग हुई हैं और पिछले कुछ वक्त से सोहेल खान को लेकर भी इस तरह की खबरें हैं। कहा जा रहा है कि सोहेल और उनकी वाइफ सीमा के बीच भी कुछ ठीक नहीं चल रहा है।

लेकिन इससे भी ज्यादा चौंकाने वाली बात जो है वो ये कि अरबाज नहीं चाहते कि सलमान शादी करें। लगता है खुद सलमान को भी शादी करने में इंटरेस्ट नहीं है शायद इसीलिए वो अभी तक कुंवारे हैं और खुद कबूल कर चुके हैं कि वो अपने रिलेशनशिप स्टेटस लेकर कन्फ्यूज्ड हैं।

वैसे पर्सनल लाइफ को लेकर सलमान भी हमेशा से ही चर्चा में रहे हैं। सोमी अली से लेकर संगीता बिजलानी, ऐश्वर्या राय, कैटरीना कैफ और यूलिया वंतूर तक के साथ उनका अफेयर रहा। संगीता बिजलानी के साथ तो सलमान की बात शादी तक पहुंच चुकी थी लेकिन फिर दोनों अलग हो गए।खुद सलमान ने भी करण जौहर के शो पर इस बात का खुलासा किया था कि वो रिलेशनशिप में अच्छे नहीं रहे हैं।

You May Also Like

English News