जानिए क्यों सलमान ने ऐश्वर्या के साथ ‘पद्मावती में काम करने से किया था मना…

बॉलीवुड एक्ट्रेस Deepika Padukone and actor Ranveer Singh और  Shahid Kapoor स्टारर फिल्म ‘पद्मावती’ की शूटिंग चल रही हैं। फैन्स रियल लाइफ कपल दीपिका और रणवीर को रानी पद्मावती और अलाउदीन खिलजी के रोल में देखने के लिए बेसब्री से इतंजार कर रहे है। जानिए क्यों सलमान ने ऐश्वर्या के साथ 'पद्मावती में काम करने से किया था मना...जब सनी लियोन की एक झलक के लिए बेताब फैन्स पर पुलिस ने किया लाठी चार्ज…

कहा जा रहा है कि फिल्म में डाटरेक्टर संजय लीला भंसाली ने इनसे पहले यह रोल एक्स-कपल सलमान खान और ऐश्वर्या राय बच्चन को ऑफर किया था। सूत्रों की मानें तो भंसाली को उम्मीद थी की शायद वो सलमान और ऐश्वर्या  को एक साथ फिर से स्क्रीन शेयर करवा सकते है।जानिए क्यों सलमान ने ऐश्वर्या के साथ 'पद्मावती में काम करने से किया था मना...ऐश्वर्या इस फिल्म के लिए हां कर देती अगर सलमान अलाउदीन खिलजी का रोल प्ले करते तो, क्योंकि फिल्म में अलाउद्दीन और पद्मावती का साथ में एक भी सीन नहीं है।  वहीं दूसरी तरफ सलमान के क्लोज सोर्स ने रिवील किया था कि सलमान खान यह फिल्म करने को राजी हो जाते अगर ये एक लव स्टोरी होती। 

दरअसल, फिल्म में खिलजी का एक नेगेटिव किरदार है।  बता दें कि सलमान-ऐश्वर्या बड़े पर्दे पर ‘हम दिल दे चुके सनम में’ में अपनी मैजिकल केमिस्ट्री दिखा चुके हैं। लोगों ने इनकी जोड़ी  को काफी पसंद किया था। 

You May Also Like

English News