जानिए जब अकेले में पार्टनर आती है की याद, तो अकसर ये करती हैं लड़कियां

कहते हैं कि प्यार एक नशा है और हर लड़की इस नशे में डूब जाना चाहती है। ज्यादातर लड़कियां अपने पार्टनर के साथ इस प्यार भरी जिंदगी में खो जाना चाहते हैं। जब भी कोई लड़की प्यार में पड़ती है तो पुरी दुनिया छोड़कर वह अपने पार्टनर के पीछे पागल हो जाती है। यानी कहने का मतलब यह है कि उनका सारा वक्‍त केवल अपने बॉयफ्रेंड या पति के इर्द-गिर्द घूमना शुरु हो जाता है।

लेकिन जब वह कुछ समय के लिए उनसे दूर चला जाता है या पढ़ाई के लिए किसी दूसरे शहर में शिफ्ट हो जाता है, तब उनकी जिंदगी नरक बन जाती है। वह उन्हें इतना मिस करने लगती हैं, उनका मन करता हैं कि सब छोड़छाड़ के उसके पास चले जाएं। अगर आप भी अपने बॉयफ्रेंड से दूर हैं तो यकीनन यह चीजे आप भी करती होगीं। 

पार्टनर की कमी खलने पर ये काम करती हैं लड़कियां…

आप दिनभर रोमांटिक फिल्मे देखेंगी या गाने सुनेगीं और खुद को उस तस्‍वीर में अपने पार्टनर के साथ इमेजिन करेंगी।

खुद के दोस्‍तों से भी केवल पार्टनर की ही बातें चालू रहेंगी आप अपने दोस्‍तो को जब भी कॉल करेंगी या फिर उनसे मिलेंगी तो, आप केवल अपने बॉयफ्रेंड या पति को बीच में ला कर केवल उसी के बारे में बात करेंगी। अपने सिंगल दोस्‍तो को बताएंगी कि लव करना कितना क्रेजी होता है।

फेसबुक पर दिनभर उसकी प्रोफाइल देखती रहेंगी। हफ्तों चले जाएंगे लेकिन आप फेसबुक पर खुद की प्रोफाइल एक बार भी नहीं देंखेगी, लेकिन जब बात बॉयफ्रेंड या पति की हो तो आप दिनभर उसी की प्रोफाइल में लिखे स्‍टेटस और उसकी तस्‍वीरें निहारती रहेंगी।

You May Also Like

English News