जानिए..जेल में सलमान खान के साथ हुआ था कुछ ऐसा, जिससे सुनकर आपकी आंखों में आ जाएंगे आंसू

सलमान खान की फिल्म ‘ट्यूबलाइट’ का ट्रेलर कल लॉन्च हो गया। पिछले 12 घंटे में इस ट्रेलर को 33 लाख लोगों ने देख लिया है। कबीर खान की इस फिल्म में सलमान खान के साथ उनके भाई सोहेल खान भी नजर आएंगे। ट्रेलर लॉन्च के दौरान सलमान खान ने मीडिया के सामने अपनी पर्सनल लाइफ के बारे में कई बातें शेयर कीं।जानिए..जेल में सलमान खान के साथ हुआ था कुछ ऐसा, जिससे सुनकर आपकी आंखों में आ जाएंगे आंसू

यह भी पढ़े: जानिए नाराज कटरीना को मनाने के लिए क्या-क्या कर रहे हैं रणबीर… 

यहां सलमान ने एक बहुत ही इमोशनल कर देने वाला किस्सा सुनाया। सलमान ने बताया कि फिल्‍म में सोहेल ने मेरे भाई का रोल प्ले किया है। जब मुझे यह पता चलता है कि मेरा भाई जिंदा नहीं है तो इस सीन के वक्त मैं काफी इमोशनल हो गया।
 

इतना ही नहीं फिल्म की डबिंग के समय भी मेरी आंखों में आंसू आ जाते थे। साथ ही सलमान ने अपने जेल के समय का अनुभव भी शेयर किया। उन्होंने बताया, ‘जब मैं जेल में था तो मेरी मां, डैड और अंकल मुझसे मिलने के लिए पहुंचे थे।’
 

मेरी हालत देखकर डैड मुस्कुराने लगे और अंकल रोने लगे। डैड ने मेरे पास आकर कहा, ‘तुम कैसे पठान हो, जो रो रहे हो। उस समय मेरे पिता ने मेरा बहुत साथ दिया था।’ सलमान ने ये भी कहा कि अगर उनके नाम के आगे मां ‘सलमा’ का नाम लगता तो क्या फायदा।
 

इस इंटरव्यू में सलमान खान ओम पुरी, रीमा लागू और विनोद खन्ना को भी याद किया। उन्होंने कहा, ‘मैं जब भी गाने में ओम पुरी को देखता हूं तो हजार बार मरता हूं। मैंने उनके साथ बहुत काम किया है। उनके जाने का बहुत दुख है।’ बता दें क‌ि ये फिल्म ईद के मौके पर रिलीज होगी। 
 

You May Also Like

English News