जानिए: दिनांक 10 जुलाई 2017 का राशिफल…

मेष: व्यापार व्यवसाय में सफलता मिलेगी, नौकरी में किसी कार्य को लेकर अधिकारी खुश रहेंगे तथा संतान पक्ष की तरफ से कोई शुभ सूचना मिलने से मन प्रसन्न बना रहेगा। हालांकि संतान पक्ष की जरूरत भी आपको पूरा करना पड़ सकती है लेकिन आज का समय सुख और शांति के साथ बीतेगा।जानिए: दिनांक 10 जुलाई 2017 का राशिफल...

वृष: परिवार में किसी न किसी बात को लेकर विवाद की स्थिति निर्मित हो सकती है, वैसे इस राशि के जातकों को यह सलाह दी जाती है कि सोच समझकर ही बोले अन्यथा विवाद की स्थिति भी निर्मित हो सकती है। मकान निर्माण की योजना को भी अंजाम दिया जा सकता है।

मिथुन: दोस्तों के साथ समय बीतेगा, किसी बात को लेकर तनाव उत्पन्न न करें, धन खर्च की अधिकता बनी रहेगी, लेकिन देर शाम को किसी अप्रत्याशित रूप से धन का आगमन भी आपके पास हो सकता है तथा इससे आपका मन प्रसन्नचित बना रहेगा।

कर्क: बगैर सोचे समझे कोई निर्णय नहीं ले, अन्यथा आपको हानि हो सकती है या फिर धन का अधिक खर्च भी हो सकता है। पैसा कमाना भले ही आपका उद्देश्य हो लेकिन ऐसा कोई निर्णय न लिया जाये, जिससे परिवार में माहौल बिगड़ने की नौबत आये।

सिंह: सफलता प्राप्त होगी और इस कारण मन प्रसन्न बना रहेगा। कारोबार में भी बढ़ोतरी होने के संयोग आज के दिन बन रहे है तो वहीं मांगलिक कार्यों को करने की रूपपेखा परिवार में बन सकती है। धार्मिक कार्यों को अनदेखी न करें, इसमें हिस्सा लेने से आपको ही फायदा हो सकता है।

कन्या: व्यापार में मंदी का एहसास होगा, वाहन सुख तो मिलेगा लेकिन दुर्घटना की संभावना होने से वाहन सावधानी से चलाने की सलाह इस राशि के जातकों को दी जा रही है। परिवार में किसी बात को लेकर विवाद की भी स्थिति उत्पन्न हो सकती है, लेकिन समझदारी से काम लिया जाना चाहिये।

तुला: अधिकारियों का सहयोग मिलेगा, शुभ कार्यों की रूपरेखा भी बन सकती है, शाम का समय यूं ही व्यर्थ जायेगा, लेकिन नौकरी में स्थान परिवर्तन भी होने की सूचना मिल सकती है। खुद का काम करने की यदि सोच रहे है तो यह निर्णय आज नहीं लिया जाना चाहिये।

वृश्चिक: शाम के समय किसी शुभ सूचना से परिवार में प्रसन्नता का माहौल बनेगा, किसी महत्वपूर्ण फैसले लेने में आज का दिन महत्वपूर्ण हो सकता है इसलिये यदि कोइ फैसला लेना हो तो आज के दिन को व्यर्थ मंे न गंवाया जाये। राजनीति, समाजसेवा से जुड़े लोगों को भी सफलता प्राप्त हो सकती है।

धनु: स्वयं और परिवार में मनोरंजन होगा तथा परिवार में किसी शुभ सूचना को प्राप्त करंेगे। स्वास्थ्य के प्रति चिंता बनी रहेगी लेकिन चिंता की बात नहीं होना चाहिये। कार्यों को करने के लिये आपको चिंता नहीं बल्कि हिम्मत की जरूरत है, इसलिये हिम्मत जुटाकर ही कार्य करें।

मकर: काम के प्रति ईमानदारी रखे तो सफलता अवश्य ही मिलने लगेगी। संतान पक्ष कमजोर रहेगा, स्वास्थ्य के प्रति लेतलाली न रखे, माता पक्ष से सूचना मिलेगी, नौकरी, राजपक्ष आदि से जुड़े लोगों को सफलता मिलने में संशय है लेकिन विद्यार्थियों को सफलता मिल सकती है।

कुंभ: सफलता मिलने में संदेह रहेगा, विद्यार्थियों को सफलता मिल सकती है लेकिन मेहनत करने की जरूरत रहेगी तो वहीं नौकरीपेशा लोगों को शुभ सूचना मिलने के संकेत अवश्य ही मिल रहे है। व्यापारी, किसान वर्ग को आंशिक सफलता मिल सकेगी।

मीन: मेहनत अधिक करना होगी तो ही सफलता मिलने के योग बनेंगे। दोस्तों या परिचितों से किसी बात को लेकर विवाद की स्थिति बनेगी, समय का महत्व समझना होगा, विद्यार्थियों, व्यापारियों आदि अपने क्षेत्रों में सफल होंगे, परंतु महिलाओं को सफलता मिलने में संदेह रहेगा।

You May Also Like

English News