जानिए: प्रधानमंत्री ने केदारनाथ में महादेव से क्या मांगा…

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने बुधवार को भगवान शिव के धाम केदारनाथ में विशेष पूजा-अर्चना की। नरेंद्र मोदी ने मंदिर परिसर में वैदिक मंत्रोच्चार के बीच बाबा केदारनाथ का रुद्राभिषेक किया। पीएम मोदी ने मंदिर में करीब आधे घंटे तक भगवान शिव की पूजा-अर्चना की। एक ट्विटर यूजर ने पीएम मोदी से पूछा कि आखिर आपने भगवान शिव से क्या मांगा।

केदारनाथ में

यह भी पढ़े:> अभी अभी: सीएम योगी के इस कारनामे से हिल गई पूरी यूपी, अधिकारियों के छूटे पसीने…

प्रधानमंत्री मोदी जो सोशल मीडिया के इस्तेमाल पर लगातार जोर देते रहते हैं, ट्विटर पर पूछे गए सवाल का उत्तर देने में कैसे पीछे रह सकते थे। यूजर के सवाल का जवाब देते हुए पीएम ने लिखा कि उन्होंने भगवान शिव से भारत का विकास और प्रत्येक भारतीय की प्रगति की दुआएं मांगी।

यह भी पढ़े:> अभी-अभी: सर्जिकल स्ट्राइक से भी बड़ी सर्जरी शुरू, पाकिस्तान की उल्टी गिनती अब से शुरू…

ट्विटर पर लगातार प्रधानमंत्री मोदी अपने हर काम-काज का ब्यौरा और सार्वजनिक सूचनाओं का जिक्र करते रहते हैं लेकिन भगवान से कामना मांगने जैसे निजी सवाल का जवाब देकर उन्होंने सबको चौंका दिया। पीएम खुद अपनी पार्टी के सांसदों से सोशल मीडिया के जरिए युवाओं से जुड़ने और सरकार की योजनाओं को जनता तक पहुंचाने की अपील भी कर चुके है।

यह भी पढ़े:> खुशखबरी: सिर्फ 200 रुपए में 300 गज जमीन का पट्टा देगी वसुंधरा सरकार

आपको बता दें कि प्रधानमंत्री ने केदारनाथ जाकर भगवान शिव के दर्शन किए थे। मंदिर परिसर के आसपास भारी तादाद में लोगों का हुजूम पीएम मोदी के देखने के लिए जुट गया। मोदी ने भी अपने प्रशंसकों को निराश किए बिना भीड़ के बीच जाकर उनसे मुलाकात की. वहां मौजूदा सैकड़ों लोग अपने पीएम को कैमरे में कैद करना चाहते थे। पीएम मोदी भी लगातार जनता से संवाद करते रहते हैं। रेडियो कार्यक्रम ‘मन की बात’ हो या फिर किसी दौरे पर लोगों के बीच जाकर उनसे मुलाकात, पीएम हमेशा से जनता से जुड़ने और उनके साथ विचारों का आदान-प्रदान करने की प्रक्रिया में शामिल रहते हैं।

You May Also Like

English News