जानिए, बिपाशा ने करन को इस बड़ी फिल्म को साइन करने से क्यों कहा ना?

बॉलीवुड के नई-नवेली जोड़ी यानि की करन सिंह ग्रोवर और बिपाशा बासु पिछले दिनों अपना हनीमून एन्जॉय कर रहे थे. इनकी शादी को एक साल पूरा होने वाला है. शुरुआत में तो दोनों एक-दूसरे के साथ काफी खुश नजर आ रहे थे वैसे अभी भी दोनों साथ में खुश ही है. लेकिन शायद लगता है कि करन और बिपाशा के बीच कुछ ठीक नहीं चल रहा है.

जानिए, बिपाशा ने करन को इस बड़ी फिल्म को साइन करने से क्यों कहा ना?

मीडिया से भी सुनने को मिला है कि कभी करन की माँ बिपाशा को पसंद नहीं करती और या फिर कभी करन को बिपाशा की कुछ ज्यादा ही छोटे कपडे पहनने से दिक्कत है.

ये भी पढ़े: जी हां। जल्द ही बाजार में देखने को मिलेंगे 50 और 200 के ये नोट, सोशल मीडिया पर सामने आई नई तस्वीर

अब तो ऐसा लगता है की करन की लाइफ के हर डिसीजन बिपाशा ही लेने लगी है क्योकि कुछ दिनों पहले करन ने कहा कि बिपाशा की मौजूदगी में हर चीज खूबसूरत हो जाती है.

खबरों की माने तो बिपाशा अब करन की पर्सनल लाइफ के साथ-साथ प्रोफेशनल लाइफ के भी फैसले लेने लग गयी है. कुछ दिनों पहले फिल्म प्रोड्यूसर ‘एकता कपूर’ ने करन सिंह ग्रोवर को एक बड़ी फिल्म ऑफर की थी लेकिन करन ने किन्ही कारणों से यह फिल्म रिजेक्ट कर दी.

सुनने में आया था कि करन ने बिपाशा के कहने पर यह फिल्म ठुकरा दी. लेकिन करन की फिल्म रिजेक्ट करने की असली वजह बिपाशा नहीं बल्कि उस फिल्म की लीड- एक्ट्रेस ‘अंकिता लोखंडे’ है.

दरअसल बिपाशा अपनी शादीशुदा जिंदगी में कोई दिक्कत नहीं लाना चाहती है इसलिए उन्होंने एकता कपूर की यह फिल्म साइन करने से मना कर दिया, क्योकि वो अंकिता से थोड़ा इनसिक्योर महसूस करती है.

बिपाशा की अपने पति पर इतनी पाबन्दी लगाना वैसे तो ठीक नहीं है लेकिन अगर करन की पिछली जिंदगी की बात करे तो उनकी दो पत्निया रह चुकी है और अब बिपाशा करन को खोना नहीं चाहती इसलिए उनका घबराना जायज़ है.

You May Also Like

English News