जानिए बॉलीवुड के पांच बाप बेटो का अनोखा रिश्ता, जानकर हो जायेगे हैरान!

बॉलीवुड में अगर देखा जाए तो हर सुपरस्टार अपने बेटे को भी सुपरस्टार बनाने के लिए बॉलीवुड में उसकी एंट्री करवा देते हैं! देखेगे हम कुछ ऐसे ही बाप बेटो के अनोखे रिश्तों को जहाँ बाप सुपरस्टार है तो बेटा सिर्फ फ्लॉप फिल्मों में नजर आ रहा है! आखिर ऐसा क्यूँ हो रहा है बेटा क्यूँ अपने बाप की तरह नहीं बन पा रहा है जानने के लिए पढिये इन पांच अनोखे रिश्तों को!

अक्षय कुमार और उनका बेटा आरव:-

अक्षय कुमार को बॉलीवुड का खिलाडी माना जाता है ! अक्षय कुमार की फिल्मो में जहाँ एक्शन देखने को मिलता है वहीं दूसरी और मजेदार कॉमेडी भी नजर आती है! अक्षय कुमार के बेटे आरव कुमार भी आजकल काफी चर्चा में है और वह जल्दी ही बॉलीवुड में नजर आ सकते है!

गोविंदा और उनका बेटा यशवर्धन आहूजा :-

कॉमेडी के लिए माने जाने वाले बॉलीवुड स्टार गोविंदा के बेटे यशवर्धन आहूजा भी अब बड़े हो चुके है और वह जल्दी ही बॉलीवुड में अपनी डेब्यू फिल्म के साथ बड़े परदे पर नजर आने वाले है!

सुनील शेट्टी और आहान शेट्टी:-

सुनील शेट्टी जो की आजकल बॉलीवुड फिल्मो से काफी दूर नजर आते है बताया जा रहा है की आने वाले दिनों में आहन उनके बेटे जल्दी ही बड़े परदे पर नजर आ सकते है!

मिथुन चक्रवर्ती बेटे महाअक्षय चक्रवर्ती के साथ:-

बॉलीवुड के दादा के नाम से माने जाने वाले मिथुन चक्रवर्ती के बेटे फ्लॉप होते हुए नजर आ रहे है,जहाँ एक तरफ बाप सुपरस्टार है,वहीं बताया जा रहा है की महाअक्षय की सभी फिल्मे फ्लॉप नजर आ रही है!

सनी देओल और उनके बेटे करन देओल:-

एक्शन और डायलॉग के लिए माने जाने वाले सुपरस्टार सनी देओल के बेटे करन देओल जल्दी ही बड़े परदे पर नजर आने वाले है!

You May Also Like

English News