जानिए, महिला के प्राइवेट पार्ट का ये पूरा सच कैसे हुआ ये विस्फोट…

हाल ही में सोशल साइट्स पर वायरल हो रही इस महिला की फोटोज को लेकर चर्चा थी कि इसने अपने बट को आकर्षक बनाने के लिए सर्जरी करवाई थी। लेकिन जिम में एक्सरसाइज करने के दौरान उसके साथ भयानक हादसा हो गया, जिसकी वजह से उनका खास बॉडी पार्ट डैमेज हो गया। महिला को तुरंत हॉस्पिटल ले जाना पड़ा, जहां कई दिनों तक ये कोमा में रही थी।जानिए, महिला के प्राइवेट पार्ट का ये पूरा सच कैसे हुआ ये विस्फोट...यह भी पढ़े:> देखें वीडियो: गे पुरुषों ने पहली बार जब छुआ इस लड़की का प्राइवेट पार्ट तो हुआ ये….

मालूम हो कि, साल 2015 में Newswatch33 नाम के वेबसाइट में एक खबर छापी कि जिम में एक्सरसाइज के दौरान एक महिला के बट में ब्लास्ट हो गया था।

महिला की पहचान बोस्टन में रहने वाली 27 साल की सेरेना ब्युफोर्ड के रूप में की गई थी।

पोस्ट में लिखा था कि सेरेना जिम में एक्सरसाइज कर रही थी तभी जोरदार आवाज हुई और सेरेना जमीन पर गिर गई।

उन्होंने अपने बट को बड़ा बनाने के लिए इंप्लांट करवाया था, जिसमें ब्लास्ट हो गया था।

जानकारी के मुताबिक, उन्होंने कम पैसों में बट इम्प्लांट करवाया था। इसमें इस्तेमाल किया गया सिलिकॉन घटिया क्वालिटी का था। 

जब सेरेना जिम में एक्सरसाइज कर रही थी, तभी उनके हिप्स पर ज्यादा प्रेशर पड़ने के कारण ये सिलिकॉन फूट गए और उनके हिप्स में ब्लास्ट हो गया।

जिसके बाद उन्हें तुरंत हॉस्पिटल में एडमिट करवाया गया, जहां सेरेना काफी समय तक कोमा में रही थी।

फेक निकली खबर …

वायरल हो रही खबरों की सच्चाई का पता लगाने वाली वेबसाइटsnopes.comने इस खबर का पूरा सच बताया। snopes.com ने इस खबर को पूरी तरह फेक बताया है। उन्होंने जब इस खबर की तहकीकात की, तो पता चला कि ऐसा कोई भी मामला बोस्टन के हॉस्पिटल्स में कभी दर्ज ही नहीं हुआ। किसी ने मजाक में ही खबर को महिला के इस फोटो के साथ शेयर कर दिया था, जहां से ये चर्चा का विषय बन गई।

You May Also Like

English News