जानिए, ये है ‘देओल’ पर‍िवार के गुस्‍से की दास्तान..

बॉलीवुड में देओल फैमिली का अपना ही एक अलग रुतबा है। जहां धर्मेंद्र, सनी देओल और बॉबी देओल काफी स्ट्रॉन्ग हैं, वहीं हेमा मालिनी और ईशा देओल भी कुछ कम नहीं हैं। धर्मेंद्र अपने डोलों के लिए जाने जाते हैं, तो बेटे सनी देओल फिल्म ‘गदर’ में हैंडपंप उखाड़ने के लिए जाने जाते हैं। वहीं रियल लाइफ में भी देओल फैमिली के किसी मेंबर को अगर गुस्सा आ जाए तो फिर समझो सामने वाले की शामत ही आ जाती है।जानिए, ये है 'देओल' पर‍िवार के गुस्‍से की दास्तान..

इसके अलावा हेमा मालिनी भी अपने गुस्से के लिए जानी जाती हैं। ऐसे ही एक बार वह नाराज हो कर एक शो से भी उठ कर जा चुकी हैं। एक रिएलिटी शो के दौरान फिल्म शोले का मजाक उड़ाया जा रहा था, जिसको लेकर हेमा मालिनी नाराज हो गई थीं, और शो छोड़ कर बीच में ही उठ गई थीं। हेमा मालिनी का कहना है कि जहां भी जाती हूं , ‘ जब तक है जान जाने जहां मैं नाचूंगी’, यही गाना चलाते हैं। जैसे पूरे करियर में एक ही फिल्म की हो मैंने।’ वहीं बात करें अगर धूम गर्ल ईशा देओल की तो वह भी गुस्से के मामले में किसी से कम नहीं हैं। फिल्म ‘प्यारे मोहन’ की शूटिंग के दौरान ईशा ने अपनी कोस्टार अमृता राव को चांटा मार दिया था। इस बात को वह स्वीकार भी करती हैं।

शो आप की अदालत में इस बात को कहते हुए वह एंबेरेस हो जाती हैं और कहती हैं कि ‘मुझे याद नहीं।’ ईशा काफी एक फुटबॉल प्लेयर रह चुकी हैं, वहीं हेमा मालिनी बताती हैं कि ‘जब भी ईशा मेरे साथ होती हैं मुझे किसी बाउंसर की जरूरत नहीं होती है।’वहीं धर्मेंद के बारे में बात करते हुए हेमा बताती हैं कि कई साल पहले धर्म जी के बारे में किसी ने कुछ गलत लिख दिया था इसके बाद उन्होंने उस व्यक्ति के दो तमाचे लगा दिए थे। हेमा कहती हैं कि वह जरूरी था।

You May Also Like

English News