जानिए शिल्पा ने हिना को ऐसा क्या कहा, जो सना खान ले रही हैं उनकी क्लास

बिग बॉस में लग्जरी बजट टास्क ‘फ्रीज’ के दौरान हिना खान के बॉयफ्रेंड रॉकी जयसवाल उनसे मिलने पहुंचे थे. इस दौरान उनका इमोशनल ब्रेकडाउन हुआ. जिसका शिल्पा शिंदे ने मजाक भी उड़ाया था. अब बिग बॉस की एक्स कंटेस्टेंट सना खान ने हिना को सपोर्ट करते हुए शिल्पा पर निशाना साधा है.जानिए शिल्पा ने हिना को ऐसा क्या कहा, जो सना खान ले रही हैं उनकी क्लास

Bigg Boss: विकास बने सबके चहेते, शि‍ल्पा से होगी टक्कर?

बता दें, रॉकी और हिना की इस भावुक मुलाकात का शिल्पा शिंदे मजाक उड़ाती दिखीं. शिल्पा खूब हंस रही थीं. उन्होंने हिना की तरह जमकर रोने का ड्रामा किया. इस पर अर्शी ने कहा, मैं बताती हूं हिना को कि तू उसका मजाक उड़ा रही है.

फिर शिल्पा हिना के चेहरे पर कमेंट करती हैं और कहती दिखीं, अरे, छिछुंदर जैसा मुंह लेके चलेगी. शिल्पा के इसी कमेंट पर बिग बॉस-6 की कंटेस्टेंट सना खान ने उन्हें आड़े हाथ लिया है.

उन्होंने सोशल मीडिया पर शिल्पा को लताड़ते हुए  कहा, किसी को मोटी भैंस कहना बॉडी शेम है, तो फिर किसी को छिछुंदर सी चेहरे वाली होना क्या है? अगर खुद के आंसू आए तो सब कुछ रियल होता है. लेकिन जब दूसरों को आंसू आए तो ड्रामा है!!

बता दें, हिना के बॉयफ्रेंड रॉकी ने शो मं आकर उन्हें प्रपोज किया था. काफी दिनों के बाद रॉकी को देखकर हिना काफी इमोशनल हो गई थीं. वह रॉकी से कहती हैं, मैंने आपको काफी मिस किया है. जिसपर रॉकी ने कहा कि मैंने तो अपना दिल आपको हारा है. आई लव यू. रॉकी हिना के लिए अपने प्यार का इजहार करते हुए उन्हें रिंग पहनाते हैं. जिसके बाद से यह कयास लगाए जा रहे हैं कि हिना खान ने रॉकी के साथ नेशनल टीवी पर सगाई कर ली है.

बता दें, हाल ही हुए फ्रीज टास्क के दौरान शिल्पा लव त्यागी के सामने इमोशनल होती दिखीं. बिग बॉस का यह वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है.

You May Also Like

English News