जानिए सैमसंग के आने वाले टैबलेट की खूबियां के बारे में…..

कोरिया की सेलफोन निर्माता कंपनी सैमसंग जल्द ही एक टैबलेट लांच करने जा रही है। खबरों की मानें तो इसका नाम गैलेक्सी टैब ए2एस है। इसके लांच से पहले इससे जुड़ी कुछ जानकारियां सामने आई है। इस नए टैबलेट का डिस्प्ले 8 इंच का हो सकता है और इसका रेजोल्यूशन 1280*800 पिक्सल है।जानिए सैमसंग के आने वाले टैबलेट की खूबियां के बारे में.....जानिए सैमसंग के आने वाले टैबलेट की खूबियां के बारे में.....अभी-अभी: सरकार ने लिया बड़ा फैसला, SUV और मिड-लार्ज साइज की कार पर 2 से 7 % तक बढ़ाया सेस…

खबरों के अनुसार, टैब में 2 जीबी रैम के साथ 16 जीबी की स्टोरेज दी जा सकती है। गैलेक्सी टैब ए 2 एस को क्वाड-कोर क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 425 से लैस हो सकता है। फोटोग्राफी के शौकीनों के लिए 8 मेगापिक्सल का रियर कैमरा और वीडियो कॉल व सेल्फी के लिए 5 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा भी है।

गैलेक्सी टैब ए2एस एंड्रॉयड के 7.0 नॉगेट पर आधारित हो सकता है। पावर के लिए इसमें 5000 एमएच की बैटरी दी गई हो सकती है। इसकी कीमत की बात करें तो करीब 200 यूरो यानि 15 हजार रुपए हो सकती है। कपनी अपने नए टैबलेट को ब्लैक और गोल्ड कलर में प्रस्तुत कर सकती है।

loading...

You May Also Like

English News