जानिए, स्त्रियों के 10 सबसे संवेदनशील अंगों के बारे में

अक्सर महिलाएं ये सोचती हैं कि वो किस तरह से अपने फिगर को मेनटेन रखें ताकि हर पुरुष की नजर उन पर बनी रहें लकिन हम आपको बता दें कि महिलाओं के कुछ अंग ऐसे होते हैं जिन पर हर मर्द की नजर बनी रहती है। ये कुछ ऐसे अंग है जिन्हें देखते ही पुरुषों में सेक्स की भावना तेजी से बढ़ने लगती है। साथ ही ये बॉडी पार्ट्स मर्दों का अपनी ओर खींचते भी हैं। आइए जानते हैं कि कौन से हैं ये सैंशुअस अंग।जानिए, स्त्रियों के 10 सबसे संवेदनशील अंगों के बारे में

पढि़ए क्यों ? मां के सामने ही दुल्हन को मनानती पड़ी है सुगहागरात

महिलाओं के पैर का तलवा

महिलाओं के पैर का तलवा पुरुषों को अपनी ओर  खींचता है। हाई हील पहने महिलाओं के पैर मर्दों को काफी आर्कषित करते हैं। इसके अलावा अगर पैर की उंगलियों में कलरफुल नेल पॉलिस भी लगी हो तो क्या कहना।

पीठ
मर्दों में महिलाओं की पीठ को लेकर भी काफी उत्साह होता है। आगे की तरफ थोड़ी सी मुड़ी हुई पीठ पुरुषों को अपनी ओर आर्कषित करती है। और अगर पीठ पर कोई टैटू बना हो तो उस पीठ की बात ही अलग हो जाती है।

देखे वीडियो लखनऊ के बाबा किस तरह औरतो को अपनी हवस के जाल में फंसाते है…

पेट
हर मर्द को फिट ऐंड फाइन फीगर वाली महिला ही पसंद होती है। जिन मिहलाओं का पेट निकला हआ होता है पुरुष उनसे भागते हैं। लेकिन जिन महिलाओं का पेट पतला होता है वो मर्दों को ज्यादा आर्कषित करती हैं।

बाल
महिलाओं के बाल उनके एटिट्यूड को दर्शाते हैं। बाल ही उनके लुक को भी चेंजओवर देते हैं। पुरुषों को महिलाओं के विभिन्न डिजाइनदार बाल पसंद आते हैं।

 

 

 

 

 
 
 

You May Also Like

English News