जानिए, हनीमून पर पति के दोस्त ने लगाई थी करिश्मा की इतनी कीमत

बॉलीवुड में कभी अपनी सुरीली आवाज और खूबसूरती की वजह से पॉपुलर अभिनेत्री करिश्मा कपूर इन दिनों बॉलीवुड से दूर है. करिश्मा आज अपना 44वां जन्मदिन मना रही हैं. करिश्मा का जन्म आज ही के दिन साल 1974 में हुआ था. करिश्मा ने बॉलीवुड में अपनी हिट फिल्मों से काफी अच्छा मुकाम हांसिल किया. आज भी लोग करिश्मा को खूब पसंद करते हैं. अपनी हिट और सुपरहिट फिल्मों में लिए करिश्मा काफी तेजी से सुर्ख़ियों में बनी रहती थी. आज करिश्मा के पास काम नहीं है और वह केवल फोटोज अपलोड करने में आगे हैं. सोशल मीडिया पर करिश्मा लगातार अपना जादू बिखेरती रहती हैं. अपनी फिल्मों के साथ ही करिश्मा अपनी निजी ज़िंदगी को लेकर भी सुर्ख़ियों में रही थी.

 

आप लोगों को पता ही होगा कि करिश्मा ने साल साल 2003 में संजय कपूर नाम के एक बिजनेसमैन से शादी कर घर बसा लिया लेकिन उसके बाद जो भी उनके साथ हुआ वह बहुत बुरा हुआ. करिश्मा कपूर ने अपने पति संग कई साल तड़प-तड़प कर बिताए और अंत में तंग आकर साल 2016 में उनसे तलाक ले लिया. तलाक के बाद करिश्मा ने पति से जुड़े कई राज खोले.

 

उन्होंने बताया कि वह घर पर रहती थी तब उनके पति अपनी पहली पत्नी के साथ अय्याशी करते थे. संजय अपनी पहली पत्नी के साथ लिव-इन में थे और करिश्मा से झूठ कहते थे इस बात पर करिश्मा से वह लड़ते थे. जब करिश्मा के साथ संजय हनीमून पर गए थे तब उन्होंने और उनके दोस्त के साथ उनकी कीमत लगाई थी.

 

जब करिश्मा प्रेग्नेंट हुई थी तब संजय की माँ उनके लिए एक ड्रेस लेकर आई थी लेकिन प्रेग्नेंसी की वजह से करिश्मा को वह ड्रेस टाइट थी इस वजह से भी संजय ने उन्हें थप्पड़ मारे थे. संजय अपने बच्चो का भी ध्यान नहीं रखते थे और हर वक्त करिश्मा को तंग करते थे. करिश्मा ने सब सहा और एक दिन तंग आकर अपने पति से तलाक ले लिया. करिश्मा ने बताया कि उनके पति ने उनसे केवल मीडिया में सुर्ख़ियों में बने रहने के लिए शादी की थी. करिश्मा ने यह तक बताया कि उनके पिता और माँ दोनों शादी के खिलाफ थे लेकिन सभी ने उन्हें समझाकर करिश्मा की शादी करवा दी.

You May Also Like

English News