जानिए हाथ की इन लकीरों से नौकरी में सफल होगें या फिर बिजनेस में…

हस्तरेखा ज्योतिष के अनुसार हाथो में बनी रेखाओं से आप यह जान सकते है कि आप नौकरी करेंगे या फिर अपना कारोबार खड़ा करने में कामयाब होंगे। हथेली पर बने बुध पर्वत और शनि पर्वत के जरिए से जॉब और व्यवसाय में से किसमें सफल होंगे यह आसानी से जान सकते हैं। जानिए हाथ की इन लकीरों से नौकरी में सफल होगें या फिर बिजनेस में...

तो ऐसे खत्‍म होगी सब्सिडी, हर महीने 4 रुपये बढ़ेगी सब्सिडी वाले सिलेंडर की कीमत

अगर आपकी हथेली में गुरू पर्वत का स्थान उभरा हुआ है तो आप शिक्षा के क्षेत्र में अच्छा कर सकते हैं। प्रबंधन, इंजीनियरिंग, चिकित्सा, राजनीति, सरकारी क्षेत्र में बड़े अधिकारी, शिक्षक एवं ज्योतिष के क्षेत्र में करियर बनाएं तो आपको जल्दी और बड़ी कामयाबी मिल सकती है। 

जिनकी हथेली में शनि पर्वत अधिक उभरा होता है उनका शनि प्रभावशाली होता है। अगर आपकी हथेली में भी ऐसा है तो आप जीवन में सफल तो होंगे लेकिन अधिक परिश्रम करना होगा। कैरियर के मामले में आपके लिए इंजीनियरिंग, शोधकर्ता, वैज्ञानिक, पुरातत्ववेत्ता, फूलों का कारोबार अच्छा रहता है। ऐसे व्यक्ति ठेकेदारी से जुड़ी चीजों में भी कामयाब होते हैं। 

जिनकी दोनों हथेली में बुध पर्वत का स्थान अधिक उभरा होता है उनके व्यवसाय में सफल होने की संभावना अधिक रहती है। ऐसी लकीरों के होने से जमीन के कारोबार और दवाईयों के कारोबार में कैरियर बना सकते हैं।

अंगूठे के नीचे वाला भाग निम्न मंगल और दूसरा स्थान उच्च मंगल कहलाता है। इन स्थानों के उभार और यहां मौजूद रेखाओं से पता चलता है कि आप सेना, पुलिस, सुरक्षा एजेंसी, खेल, जमीन से जुड़ा कारोबार, एवं खनन के क्षेत्र में जल्दी सफल हो सकते हैं।

You May Also Like

English News