जानिए..10 हजार रुपए की नौकरी करती थी आमिर खान की दूसरी बीवी, अब बनी अरबों की मालकिन

आमिर खान इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म ‘ठग्स ऑफ हिंदोस्‍तान’ को लेकर काफी सुर्खियां बटोर रहे हैं। आमिर ने फिल्म के लिए अपना लुक भी बदल लिया है। वो आजकल नोज पिन में नजर आ रहे हैं। हाल ही में फिल्म की एक्ट्रेस फातिमा सना शेख को लेकर आमिर की पत्नी किरण राव ने कहा था कि उन्होंने ऑडिशन देकर ये रोल हासिल किया है।जानिए..10 हजार रुपए की नौकरी करती थी आमिर खान की दूसरी बीवी, अब बनी अरबों की मालकिन

 हीरो की इस हरकत से क्यों बौखला गईं थीं नूतन, सरेआम जड़ दिया था चांटा,जानिए क्या थी वजह..

किरण राव आमिर की हर फिल्म में उनके साथ नजर आती हैं। किरण आमिर को फिल्म की कहानी चुनने में भी मदद करती हैं। आमिर की तरह ही किरण भी काफी वर्सटाइल हैं। किरण कई फिल्मों को प्रोड्यूस कर चुकी हैं। आइए जानते हैं किरण के बारे में कुछ ऐसी बातें जिसके बारे में शायद आप नहीं जानते होंगे। 
 
आमिर और किरण की पहली मुलाकात साल 2000 में फिल्म ‘लगान’ के सेट पर हुई थी। आमिर शादीशुदा थे लेकिन किरण पर उनका दिल आ गया था। इस फिल्म में किरण शामिन देसाई की असिस्टेंट थीं। किरण भी आमिर को चाहने लगी थीं साल 2002 में आमिर ने अपनी पहली पत्नी रीना दत्ता को तलाक दे दिया।
 
साल 2005 में आमिर ने रीना से शादी कर ली थी। फिल्म ‘लगान’ में किरण को 10 हजार रुपए सैलरी पर रखा गया था। उन्हें 11 ब्रिटिशर, 11 इंडियन और 1500 गांव वालों को संभालना होता था। लगान के अलावा किरण ने ‘डेली बेली’, ‘धोबी घाट’, और ‘पीपली लाइव’ जैसी फिल्मों का भी डायरेक्‍शन किया है।

किरण काफी स्ट्रेट फॉरवर्ड हैं। अपनी बात खुलकर रखती हैं। आमिर की पहली पत्नी के बारे में बताते हुए किरण कहती हैं कि वो फिल्म के सेट पर आती हैं। अपनी राय देती हैं और हम उनकी बातों को समझ फिल्म में कुछ बदलाव भी करते हैं। किरण और रीना अच्छी दोस्त के तौर पर जानी जाती हैं।

 

You May Also Like

English News