अभी-अभी : 11 मार्च को पर्स समेत क्यों गायब हो जाएगी मायावती

11 मार्च को जब उत्तर प्रदेश विधान सभा को चुनाव परिणाम आएगा तो उसके बाद बहुजन समाजवादी पार्टी की मुखिया मायावती पर्स सहित गायब हो जाएगी.
बड़ी खबर: 11 मार्च को पर्स समेत क्यों गायब हो जाएगी मायावती

बड़ी ख़बर: क्या आपको पता है कभी जय हिंद नहीं बोलती मध्यप्रदेश की पुलिस

यानी फिर मायावती आपको आसानी से देखने को नहीं मिलेंगी.

यह कहना है केंद्रीय मंत्री उमा भारती का. यूपी के बहराइच में केंद्रीय मंत्री उमा भारती ने बसपा सुप्रीमों मायावती पर जमकर निशाना साधा।

साध्वी उमा भारती ने बसपा सुप्रीमों मायावती की तुलना मिस्टर इंडिया से करते हुए कहा कि भाजपा के सत्ता में आते ही वे पर्स समेत गायब हो जाएंगी. उनका कहना था कि मायावती केवल चुनावों के समय ही लोगों के सामने आती हैं और बाकी समय वे लोगों से न तो मिलती हैं और न ही उनकी किसी मुसीबत के समय उनके काम आती है.

भाजपा की फायर ब्रांड नेता साध्वी उमा भारती ने कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी को भी नहीं बख्शा. उन्होंने राहुल को राजनीति छोड़ कॉमेडी शो ज्वॉइन करने की सलाह दी और कहा राहुल गांधी को सलाह दूंगी कि वह राजनीति को छोड़ कपिल शर्मा के कॉमेडी शो को ज्वॉइन कर ले अगर वह ना लें तो मैं उनकी सिफारिश कर दूंगी.

मुख्यमंत्री अखिलेश यादव को निशाने पर लेते हुए साध्वी उमा भारती ने कहा कि अखिलेश तुम गुजरात के गधों को मत याद करो, 6 महीने के भीतर तुम्हारी बेनामी संपत्ति जब्त होने वाली है.

अखिलेश जिस गायत्री प्रजापति के लिए अपने पिता मुलायम सिंह से झगड़ रहे थे आज रेप कांड में फंसे उसी गायत्री प्रजापति के लिए वोट मांग रहे हैं.

सपा का यही असली चरित्र है।

अखिलेश यादव, मायावती और गायत्री प्रजापति जैसे नेता 11 मार्च का इंतजार करे.यूपी में भाजपा की पूर्ण बहुमत की सरकार बनने जा रही है. उसके बाद इनकी बेनामी संपत्ति जब्त होगी, क्योंकि नोटबंदी के बाद पीएम मोदी का अगला वार बेनामी संपत्ति पर होगा. उमा भारती ने कहा कि जो देश छोड़कर भागकर विदेश चले गए हैं, उनकी संपत्ति भी जब्त होगी.

अभी-अभी चाकू मारकर बदमाशों ने दुकानदार से लूटे ढाई लाख रुपये !

कोई भी भ्रष्टाचारी नहीं बचेगा.

बहराइच रैली के दौरान साध्वी उमा भारती अपने पूरे रंग में नजर आ रही थी. उन्होंने कहा कि मायावती ने दलितों और अखिलेश ने मुसलमानों की राजनीति की, लेकिन आज सबसे गरीब वही हैं. उन्होंने कहा कि भारत में अल्पसंख्यकों की सदैव रक्षा हुई है. हम भेदभाव की राजनीति नहीं करते हैं, लेकिन यदि मुसलमान बेटियों को वजीफा मिले तो हिंदुओं को भी मिलना चाहिए.

 

You May Also Like

English News