जानिए: 5 साल की शादी तोड़ यूं अनुपम खेर के प्यार में पड़ी थी किरण खेर

हिंदी फिल्मों की पसंदीदा ‘मां’ किरण खेर आज 62 साल की हो गई हैं। किरण खेर ने तकरीबन 34 फिल्मों और 6 टीवी सीरियलों में काम किया है। किरण खेर ने बॉलीवुड अभिनेता अनुपम खेर से शादी की है लेकिन क्या आप जानते हैं कि ये उनकी पहली शादी नहीं है। आइए हम आपको बताते हैं किरण खेर की लव लाइफ से जुड़ी कुछ खास बातें- जानिए: 5 साल की शादी तोड़ यूं अनुपम खेर के प्यार में पड़ी थी किरण खेर

क्यों ऑटोरिक्शा में घर जाने को सलमान हुए मजबूर, जानिए ये थी वजह..

किरण और अनुपम खेर की मुलाकात चंढीगढ़ में हुई थी जहां दोनों एक थियेटर का हिस्सा था। दोनों तब पक्के दोस्त हुआ करते थे लेकिन ये रिश्ता तब मोहब्बत के आस-पास भी नहीं भटकता था। किरण और अनुपम के बीच इतनी पक्की दोस्ती थी कि उनके दरमियां ऐसा कुछ नहीं था, जो दोनों नहीं जानते थे। उस समय दोनों को क्या मालूम था कि ये दोस्ती एक दिन प्यार में बदल जाएगी। 

साल 1980 में किरण फिल्मों में काम की तलाश के लिए मुंबई आ गईं। तब किरण को गौतम बेरी से प्यार हो गया जो कि पेशे से बिजनेस मैन थे। दोनों ने शादी कर ली और कुछ सालों बाद किरण ने बेटे सिकंदर को जन्म दिया।

गौतम से किरण ने लव मैरिज की थी लेकिन वो इस रिश्ते से खुश नहीं थीं। कुछ था जो उन्हें अच्छा नहीं लग रहा था और वो इस रिश्ते से निकलना चाहती थीं। वहीं अनुपम खेर भी अपनी शादी में खुश नहीं थे। ये तब की बात है जब अनुपम और किरण दोनों ही एक दूसरे के सिर्फ दोस्त हुआ करते थे।

किरण और अनुपम दोनों अपनी-अपनी शादियों में जूझते हुए थियेटर करते रहे। दोनों कोलकाता में एक प्ले करने गए थे जब उन्हें पहली बार प्यार का एहसास हुआ। किरण खेर ने इस किस्से को लेकर कहा था, ‘अनुपम तब कुछ अलग लग रहे थे। उन्होंने किसी किसी फिल्म के लिए सिर मुंडवाया हुआ था। वो मेरे कमरे से जब लौटने लगा तो उसने मुझे देखा। उस पल में कुछ खास था दो हम दोनों ने महसूस किया था।’

You May Also Like

English News