जानिये…गूगल ने जारी की दुनिया के 100 सुरक्षित एंड्रॉयड फोन की लिस्ट

एंड्रॉयड स्मार्टफोन को अक्सर आईफोन से कम सुरक्षित कहा जाता है। कई लोगों का मानना है कि एंड्रॉयड फोन को हैक करना आईएएस के मुकाबले बहुत आसान है। अक्सर खबरें भी आती रहती हैं कि गूगल प्ले-स्टोर पर आए मालवेयर से इतने मिलियन एंड्रॉयड मोबाइल प्रभावित हुए हैं।जानिये...गूगल ने जारी की दुनिया के 100 सुरक्षित एंड्रॉयड फोन की लिस्ट खुशखबरी: 13 जून को भारत में लॉन्च होंगे नोकिया 3, 5 और 6,जानिये स्पेसिफिकेशन और कीमत।

अभी हाल ही में जूडी मालवेयर से 36 मिलियन एंड्रॉयड फोन के इफेक्ट होने की रिपोर्ट सामने आई है। अब गूगल ने दुनिया के 100 सबसे सुरक्षित एंड्रॉयड फोन की लिस्ट जारी की है जिसमें गूगल, सैमसंग, जिओनी, एलजी, मोटोरोला, सोनी, वीवो, ओप्पो और ब्लैकबेरी जैसी कंपनियों के फोन शामिल हैं, तो आइए देखते हैं इसमें हमारा फोन है कि नही? 

लिस्ट में पहला नाम गूगल पिक्सल फोन्स का है। अगर आपके पासे गूगल पिक्सल के Pixel XL, Pixel, Nexus 6P, Nexus 6, Nexus 5X, Nexus 9 शामिल हैं। 

दुनिया के 100 सबसे ज्यादा सुरक्षित एंड्रॉयडज फोन की लिस्ट में सैमसंग के सबसे ज्यादा फोन शामिल हैं। लिस्ट में सैमसंगद के Galaxy S8+, Galaxy S8, Galaxy S7, Galaxy S7 Edge, Galaxy S7 Active, Galaxy S6 Active, Galaxy S5 Dual SIM, Galaxy C9 Pro, Galaxy C7, Galaxy J7, Galaxy On7 Pro, Galaxy J2, Galaxy A8, Galaxy Tab S2 9.7 शामिल हैं।

इस लिस्ट में जियोनी का भी एक फोन है जिसका नाम जियोनी ए1 है। इस फोन को बर्सिलोना के मोबाइल वर्ल्ड कांग्रेस में लॉन्च किया गया था। इस फोन की कीमत 19,999 रुपये है।

You May Also Like

English News