जानिये: चैंपियंस ट्रॉफी से पहले पाकिस्तानी खिलाड़ी ने टीम इंडिया को दे डाली एक बड़ी चेतावनी..

चैंपियंस ट्रॉफी में अब 3 दिन से कम समय बाकी है। इस प्रतियोगिता का आरंभ 1 जून से हो रहा, मगर पूरी दुनिया को करीब 4 जून का इंतजार है जब चिर प्रतिद्वंद्वी भारत और पाकिस्तान एक दूसरे के आमने-सामने होंगे। सरहद से राजनीति तक बिगड़ चुके रिश्तों की तनातनी अब क्रिकेट के मैदान भी नजर आने लगी है। मैच से पहले टेंशन का माहौल तैयार हो रहा है।जानिये: चैंपियंस ट्रॉफी से पहले पाकिस्तानी खिलाड़ी ने टीम इंडिया को दे डाली एक बड़ी चेतावनी..यह भी पढ़े: तीस साल में पहली बार कोई भारतीय प्रधानमंत्री करने जा रहा है ये अनोखा काम, जिससे खतरे में है मोदी की…

इस मैच से पहले पाकिस्तान के तेज युवा बल्लेबाज फखर जमान ने भारतीय गेंदबाजों को चेतावनी दी है। 27 वर्षीय जमान ने कहा है, “सबको इसी मैच का इंतजार है। यह मेरा पहला बड़ा टूर्नामेंट है। मैं अपना बेस्ट देने के लिए तैयार हूँ। मैंने ब्रेंडन मैकुलम से काफी सलाह ली है और मैं उसपर अमल करने के लिए पूरी तरह तैयार हूँ।”

पाकिस्तान सुपर लीग में मैकुलम से अनुभव साझा करने वाले जमान ने कहा कि ब्रेंडन ने उनकी काफी मदद की है। फखर जमान ने कहा कि उनके अनुभव का इस्तेमाल भारत के खिलाफ मैच में जरूर करेंगे। बकौल जमान, “मेरे निशाने पर सभी गेंदबाज होंगे। मैं एक ‘दमादम मस्त कलंदर’ हूँ और अपना नैचुरल खेल जारी रखूंगा।”

बता दें की जमान एक बाएं हाथ के बल्लेबाज है जो अलग-अलग स्थान पर बल्लेबाजी कर सकते हैं। उन्होंने अपने करियर की शुरुआत वेस्टइंडीज के खिलाफ तीन टी-20 मैचों से की। पाकिस्तान सुपर लीग में वो लाहौर कलंदर्स के लिए खेले, जिसमें उन्होंने 8 मैचों में 22.21 की औसत और 138.28 की स्ट्राइक रेट से 177 रन बनाए। 

चैंपियंस ट्रॉफी से पहले भारत के खिलाफ बोलने वाले जमान पहले पाकिस्तानी खिलाड़ी नहीं है। पाकिस्तान टीम के कप्तान सरफराज अहमद भी भारत के खिलाफ काफी कुछ बोल चुके हैं। इसके अलावा जुनैद खान भी टीम इंडिया और विराट कोहली को चेतावनी दे चुके हैं। फखऱ जमान को बांग्लादेश के खिलाफ वॉर्म अप मैच में नहीं खिलाया गया और उन्हें जल्द ही वनडे डेब्यू करने की उम्मीद है।

You May Also Like

English News