क्या आप जानतें हैं..? कितनी है मुकेश अम्बानी कि सालाना सैलरी..? जानकर हिल जायेंगे आप…

देश के सबसे अमीर व्यक्ति और रिलाइंस इंडस्ट्रीज के चेयरमेन और एमडी मुकेश अंबानी ने अपनी वार्षिक आय 15 करोड़ बरकरार रखी है इसके साथ ही दुसरे बोर्ड डायरेक्टर की तरह कम्पनी के स्टॉक का हिस्सा भी लेने से मना कर दिया है. मुकेश अंबानी ने पिछले 9 सालों से 15 करोड़ वेतन, लाभ, भत्तों और कमीशन को मिलाकर साला लगभग 24 करोड़ रुपये ही लेते आए हैं.

#Video में देखें आज का रोमांस…एक ऐसा क्लब जहां लोग बना रहें है डॉल के साथ संबंध और ले अनोखा अनुभव

क्या आप जानतें हैं..? कितनी है मुकेश अम्बानी कि सालाना सैलरी..? जानकर हिल जायेंगे आप...

रिलाइंस ने अपनी सालाना रिपोर्ट में कहा था कि अध्यक्ष और प्रंबध निदेशक का मुआवजा 38.75 करोड़ की जगह 15 करोड़ रुपये तय किया गया है जो प्रबंधकीय मुआवजे के स्तर मे सुधार के लिए व्यक्तिगत उदारहण को दर्शाता है. अंबानी ने 2009 में सीईओ की उचित सैलरी तय करने की मीटिंग के दौरान अपनी सैलरी 15 करोड़ तय की थी.

#Video: ये है दुनिया के सबसे ज्यादा रोमांटिक कपल्स में से एक, काबिले तारीफ है इनका सेक्स…

अंबानी के चचेरे भाई निखिल और मेसवानी का पैकेज 16.58 करोड़ रुपये तक पहुंच गया है. हालांकि पिछले साल यह 14.42 और 14.41 करोड़ रुपये का था. 2014-15 में उन्हें 12.03 करोड़ रुपये पैकेज के रुप मिलते थे. साथ ही उनके रिलाइंस के कार्यकारी निदेशक पीएम एस प्रसाद का वेतन 7.23 से बढ़कर 7.87 करोड़ रुपये तक पहुंच गया है.

सेक्स को लेकर क्या सोचती हैं लड़कियां ? देखिये इस VIDEO में क्या कहना है लड़कियों का…

रिलायंस इंडस्ट्रीज की गैर-कार्यकारी निदेशक नीता अंबानी को निदेशक होने के कारण 4 लाख रुपए और 1.2 करोड़ रूपए का कमीशन मिलता है जहां पिछले साल उन्हें 6 लाख रुपए के साथ 1.20 करोड़ का कमीशन मिलता था.

You May Also Like

English News