जानें क्यों, इस एक्ट्रेस ने Pratyusha Banerjee की बरसी पर लिखा- तुम्हारी आत्मा को शांति न मिले…

1 अप्रैल को ही दिन टीवी एक्ट्रेस प्रत्यूषा बनर्जी ने इस दुनिया को हमेशा के लिए अलविदा कहा था. विवादस्पद स्थिति में उनकी मौत हुई थी. इस बात को अब 2 साल हो चुके हैं. उनकी सुसाइड की खबर से उनका परिवार बुरी तरह टूट गया था. महज 24 साल की उम्र में प्रत्यूषा ने पंखे से लटक कर जान दे दी थी. जिससे उनके फैन्स और टीवी सेलेब्स को भी बहुत दुख पहुंचा था. खासकर उनकी करीबी दोस्त और एक्ट्रेस काम्या पंजाबी को इस दुख से उबरने में काफी वक्त लगा था. प्रत्यूषा की बरसी पर काम्या ने याद करते हुए उनसे बिछड़ जाने के गम से जुड़ी बात इंस्टाग्राम पर लिखी है.जानें क्यों, इस एक्ट्रेस ने Pratyusha Banerjee की बरसी पर लिखा- तुम्हारी आत्मा को शांति न मिले...

काम्या ने इस पोस्ट में अपना दर्द, गुस्सा, बेबसी सब कुछ जाहिर किया है. काम्या ने लिखा, “2 साल और अब तक कोई इंसाफ नहीं. हंसों मत. मैंने हार नहीं मानी है, लेकिन हां तुम्हारे माता-पिता जरूर दुखी हैं. मुझे अपनी न्याय व्यवस्था पर पूरा भरोसा है. ऐसा ही बोलते हैं न? लेकिन ये सारी बातें बेकार हैं. अपनी जिंदगी की कीमत समझो क्योंकि यहां तुम्हारी जान की कोई कीमत नहीं है. लोग भूल जाते हैं और जिंदगी में आगे बढ़ जाते हैं. बेहतर है कि तुम्हारी आत्मा को शांति न मिले.”

काम्या ने अपने फैंस से अपील करते हुए लिखा, प्लीज इस पोस्ट पर RIP मत लिखना. अगर कुछ करना चाहते हो तो इतना करो कि प्यार में अंधे मत बनो. हार मत मानो. लड़ो. घरेलू हिंसा को रोको. कोई भी चीज तुम्हारी जिंदगी से बढ़कर नहीं होती. जब तुम मरते हो तुमसे जुड़े कई लोग भी मर जाते हैं. जिंदगी खूबसूरत है इसलिए जीते रहो.

बता दें, प्रत्यूषा के ब्वॉयफ्रेंड राहुल राज सिंह पर उन्हें सुसाइड के लिए उकसाने का आरोप लगा था. उनकी पर्सनल लाइफ में चल रही तकलीफों को भी उनके सुसाइड की वजह बताई गई थी. पुलिस अभी इस मामले में जांच कर रही है. प्रत्यूषा बनर्जी घर-घर में आनंदी के नाम से मशहूर हुईं. उन्होंने टीवी शो ‘बालिका वधू’ में तीन साल (2010-2013) तक लीड किरदार निभाया.इसके अलावा प्रत्यूषा ‘झलक दिखला जा 5’, ‘बिग बॉस 7’ से भी जुड़ चुकी हैं.

You May Also Like

English News