अब ऐसे जाने कि आपका बॉयफ्रेंड वर्जिन है या नहीं

हालांकि हम में से अधिकतर लोग सोचते हैं कि सभी पुरुष जीवन में जल्दी ही अपना कौमार्य खो देते हैं, लेकिन कुछ लोग हैं जो 25 या 30 साल तक ऐसा नहीं करते हैं।

अब ऐसे जाने कि आपका बॉयफ्रेंड वर्जिन है या नहींइसमें खुद के कुछ कारण हो सकते हैं लेकिन यदि यदि आप जानना चाहती है कि जिस लड़के के साथ आप डेट कर रही हैं वह वर्जिन  है या नहीं तो, इसके कुछ लक्षण हैं जिनसे आप अनुमान लगा सकती हैं। फिर भी, कई बार अनुमान भी गलत हो सकते हैं।

केवल वो ही जानता है कि वो वर्जिन है या नहीं। लेकिन फिर भी, यदि आप जानना चाहती हैं तो एक पुरुष में ऐसे लक्षण देख सकती हैं। लेकिन ध्यान रहे कि इस बात का आपके रिश्ते पर कोई फर्क ना पड़े। इसलिए उसके अनुभव या वर्जिन होने के आधार पर अंदाजा ना लगाएँ। उसके साथ अपनी दोस्ती पर भरोसा रखें। ये लक्षण आप देख सकती हैं…

लक्षण 1

यदि वह बहुत शर्मीला है और गलती से भी छूने पर हाथ हटा लेता है तो इसका मतलब है कि अब तक किसी लड़की के साथ उसने ऐसा समय नहीं गुजारा है।

लक्षण 2 वह किसी महिला से बात करते समय दूरी बनाए रखने की कोशिश करता है। या फिर किसी महिला के द्वारा पहल करने पर उसका चेहरा लाल हो जाता है। 

लक्षण 3

उसे एक डेट के लिए कहें तो उसे हार्ट अटैक जैसी फीलिंग होगी (वो उत्साह या डर के कारण हो सकती है)। उसे जब आप छूने की कोशिश करेंगी तो वह काँप उठेगा जैसे कि उसको लकवा मार गया हो। 

लक्षण 4

जब आप अंतरंग संबंध बनाना चाहेंगी तो उसकी आवाज़ कंपकपाने लग जाएगी। कुछ वर्जिन पुरुषों को तो जब कोई महिला पहली बार छूती है तो उनके आँसू तक आ जाते हैं। 

लक्षण 5

जब आप बेडरूम में होंगी तो उसकी हलचल बता देगी कि वह वर्जिन है या नहीं। अनुभवी व्यक्ति पूरे आत्मविश्वास और दक्षता से अपने काम में लग जाता है। जिसको अनुभव नहीं होता वो सोचता है कि कहाँ से शुरुआत करू और थोड़ा नर्वस भी होता है।  

लक्षण 6 जब आप उसको पहली बार बेड पर ले जाएंगी तो वह ऐसे निहारेगा जैसे उसने जिंदगी में नंगा बदन नहीं देखा है। 

You May Also Like

English News