जाने क्या हुआ, जो रात भर कराहती रहीं कैटरीना कैफ

कैटरीना कैफ इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म ‘जग्गा जासूस’ को लेकर काफी उत्साहित हैं। वो और रणबीर कपूर अलग-अलग फिल्म का प्रमोशन कर रहे हैं। इसी बीच एक बुरी खबर ये भी आ रही है कि कैटरीना की सेहत इन दिनों काफी खराब हो गई है। जिसकी वजह से उनका चेहरा भी सूज गया है।
कैटरीना कैफ

लड़कियों को इतनी बार होती है सेक्स की इच्छा, मगर…

पिछले दिनों कई इवेंट्स में कैटरीना को सूजे हुए मुंह के साथ देखा गया। फिल्म के प्रमोशन के लिए उन्हें वहां जाना पड़ा लेकिन उनकी हालत बिलकुल ठीक नहीं ‌थी। दरअसल, कैटरीना के ‘अक्ल दाढ़’ (विसडम टूथ) उगने के चलते काफी दर्द का सामना करना पड़ रहा है। 

 

दर्द और इंफेक्‍शन से छुटकारा पाने के लिए उन्होंने कई एंटीबायोटिक्स भी लिए लेकिन कोई आराम नहीं मिला। इतना ही नहीं काम के चलते कटरीना ने डेंटिस्ट के पास जाने में भी लापरवाही की जिसकी वजह से इन्फेक्शन काफी बढ़ गया। डीएनए की एक रिपोर्ट के मुताबिक, अब उन्हें एक सर्जरी से गुजरना पड़ेगा।

 

ठीक से इलाज ना करवाने के चलते उनके दांतों में इंफेक्‍शन इतना बढ़ गया कि जब वो सर्जरी के लिए ब्रीच कैंडी हॉस्पिटल पहुंची तो उन्हें वापस भेज दिया गया। इंफेक्‍शन के चलते उन्हें डॉक्टर ने बाद में आने को कहा। रिपोर्ट की मानें तो कैटरीना आज अपनी डेंटल सर्जरी के लिए जा सकती हैं। 
 

काॅफी विद करण शो में सानिया मिर्जा ने कहा ‘शाहिद की हत्या की इच्छा है’

बता दें कि ‘जग्गा जासूस’ के निर्देशक अनुराग बसु की बेटी को उनकी पहली म्यूट कॉमेडी फिल्म बर्फी समझ में नहीं आई थी। जिसके बाद उन्होंने यह फिल्म बनाने का फैसला किया। फिल्म से जुड़े कई सीन कैटरीना ने प्रमोशन के दौरान शेयर किए थे। फिल्म का ट्रेलर पहले ही रिलीज किया जा चुका है जिसे दर्शकों ने अच्छी प्रतिक्रिया दी थी।
 

You May Also Like

English News