जाने भारत की उन महिलाओ के बारे में जिन्होंने किया है पॉर्न फिल्मो में काम

पॉर्न का नाम सुनते ही हमारे बदन में एक सिरहन सी दौड़ जाती है. आप तो जानते है कि हम भारतीय किसी भी काम में पीछे नही है (Origin Indian Porn Stars). पोर्न फिल्मो में काम करने के मामले में भी नहीं. आज हम आपको रूबरू कराएँगे भारतीय मूल की उन महिलायों से जिन्होंने पॉर्न फिल्म इंडस्ट्री में अपनी जगह बनायी जिनमे से कुछ अभी भी इस इंडस्ट्री से जुड़ी हुई है.

जाने भारत की उन महिलाओ के बारे में जिन्होंने किया है पॉर्न फिल्मो में काम

सनी लियॉन को तो आप सभी लोग जानते ही होंगे. सनी का असली नाम करनजीत कौर है. सनी का जन्म 13 मई 1981 को कनाडा में हुआ था. वो एक सिख परिवार से ताल्लुक रखती है. जल्द ही उनके जीवन पर बनी एक डॉक्यूमेंट्री रिलीज होने वाली है. सनी के साथ ही प्रिया अंजलि राय भी पॉर्न इंडस्ट्री की जानी -मानी अभिनेत्री है.

सहारा नाईट मूलरूप से एक गुजरती परिवार से आती है. उन्होंने 2004 में पॉर्न फिल्म इंडस्ट्री में एंट्री की. उन्होंने चर्चित टीवी शो ‘गेम ऑफ़ थ्रोन्स’ में एक वेश्या का रोले किया था. वह दुनिया की पहली मुस्लिम पॉर्न स्टार हैं.

भारत के हैदराबाद शहर में जन्मी जेड ड्वेल ने अपनी ज़िन्दगी के शुरूआती आठ साल भारत में ही गुजारे उनके अनुसार उन्होंने 20 साल की उम्र तक किस भी नहीं किया 1997 में 21 साल की उम्र में उन्होंने ने पॉर्न इंडस्ट्री में कदम रखा.

34 वर्षीय अंजलि कारा मूल रूप से भारतीय है. उन्होंने 2003 में पोर्न इंडस्ट्री में कदम रखा 2007 में उन्होंने इस काम को अलविदा कह दिया. वह अब बतौर निर्देशक काम कर रही है. 2012 में उनकी फिल्म रेडियो इरोटिक रिलीज हुई थी.

रेशमा मलयालय फिल्मो की पॉर्न स्टार रही है. उन पर प्रोस्टिट्यूशन का चार्ज भी लगा और वो गिरफ्तार भी हुई. उन्होंने कहा था आप सभी लोग छुप-छुप कर हमारी फिल्मे एन्जॉय करते है और बाद में हमें ही पकड़ते है.

हाफ इंडियन पॉर्न स्टार

नदिया नाइस रहने वाली वो ब्रिटेन की है पर उनकी माँ हाफ इंडियन थी, जिसकी वजह से उन्हें हाफ इंडियन पॉर्न स्टार कहा जाता है.

ली जे भी भारतीय मूल की पोर्न स्टार है उनका जन्म यू. के. में हुआ था. अपने इंडियन लुक्स के कारण उन्हें पॉर्न वर्ल्ड में खूब पसंद किया जाता है.

एरीना मिस्त्री

एरीना मिस्त्री

डेस्टिनी डेविल

डेस्टिनी डेविल

ली जे

ली जे

नाडिया नाइस

नाडिया नाइस

रेशमा

रेशमा

अंजलि कारा

अंजलि कारा

जेड ज्वेल

जेड ज्वेल

सहारा नाइट

सहारा नाइट

प्रिया अंजलि राय

प्रिया अंजलि राय

सनी लियोनी

सनी लियोनी

डेस्टिनी डेविल का जन्म तो ब्रिटेन में हुआ था पर वो मूल रूप से भारतीय है, जिसकी वजह से वो भारतीयों की तरह दिखती है उन्हें पॉर्न वर्ल्ड की कामयाब अभिनेत्रियों में गिना जाता है.

एरिना मिस्त्री भी मूल रूप से भारतीय है, उनका जन्म भी ब्रिटेन में हुआ था. 2006 में उन्होंने इस इंडस्ट्री में कदम रखा और 2010 में इस इंडस्ट्री को अलविदा कह दिया.

आशा कुमारा मूल रूप से गोवा की रहने वाली है. वह 21 साल की है. इन्टरनेट पर उनकी वीडियो को बहुत पसंद किया जाता है.

गया पटेल मूल रूप से गुजरती है. उनका असली नाम रोशन गायत्री पंचम है. उन्होंने 2007 में पॉर्न इंडस्ट्री में एंट्री की और 2009 में इस इंडस्ट्री से सारे नाते तोड़ दिए. अब वह कनाडा में अपने पति के साथ रहती है.

You May Also Like

English News