पढि़ए ! मां ने बेटे से ऐसी घिनौनी हरकत की, कोर्ट को सुनानी पड़ी सजा

लखनऊ: मां और बेटा का रिश्ते हर देश और हर समाज में पवित्र माना जाता है। पर चीन के हांगकांग में एक महिला ने मां-बेटे के पवित्र रिश्ते को कलंकित किया है। 34 साल की महिला ने अपनी हवस की भूख मिटाने के लिए 14 साल के नाबालिग बेटे के साथ शारीरिक संबंध बना लिए। नाबालिग से संबंध बनाने पर अदालत ने आरोपी महिला को तीन साल की सजा सुनाई है।


साल 2015 में मां-बेटा दोनों एक कार दुर्घटना का शिकार हो गए थे। हादसे में महिला के बेटे को गंभीर चोटें आई। बताया जा रहा है कि इलाज के दौरान ही महिला ने बेटे से सेक्सुअल रिलेशन बनाए और कुछ महीने बाद वो गर्भवती हो गई।
महिला के पति ने एक दिन बेटे के साथ संबध बनाते हुए पकड़ लिया और महिला के खिलाफ शिकायत दर्ज की। हालांकि महिला ने बाद में अपने पति और बेटे से माफी भी मांगी। अब इस मामले में हांगकांग कोर्ट ने महिला को नाबालिग से संबध बनाने के आरोप में तीन साल की सजा सुनाई है।
कोर्ट ने महिला को सजा सुनाने के साथ ही मीडिया को इस स्टोरी के साथ मां और बेटे की तस्वीर न छापने की सख्त हिदायत दी है। कोर्ट ने मीडिया को आदेश दिया है कि इस मामले को मीडिया ज्यादा तरजीह न दे। बताया जा रहा है कि दोनों मां.बेटा साल 2013 में चीन के गुआंगजो से हांगकांग पलायन कर गए।
सभार नई दुनिया

You May Also Like

English News