जामा मस्जिद से ऋषि कपूर ने दी ईद-ए-मिलाद की बधाई, ऐसा मिला जवाब….

बॉलीवुड एक्टर ऋषि कपूर ने पिछले कुछ दिनों से दिल्ली के चांदनी चौक में डेरा डाल रखा है। यहां वह फिल्म ‘राजमा चावल’ की शूटिंग कर रहे हैं। शूटिंग से वक्त निकालकर वह शनिवार को जामा मस्जिद पहुंचे जहां लोग ईद-ए-मिलाद-उन-नबी की नमाज अदा करने पहुंचे थे। ऋषि कपूर ने भी यहां प्रार्थना की और लोगों को पर्व की बधाई दी।जामा मस्जिद से ऋषि कपूर ने दी ईद-ए-मिलाद की बधाई, ऐसा मिला जवाब....पद्मावती विवाद पर जूही चावला ने दिया बड़ा बयान, कहा- विरोध दर्ज करना ठीक मगर दीपिका को धमकी देना गलत

ऋषि कपूर की भावना ने लोगों को खूब प्रभावित किया। लोग उन्हें भी पर्व की बधाई दे रहे हैं। 

ऋषि कपूर की फिल्म ‘राजमा चावल’ की शूटिंग चांदनी चौक के किनारी बाजार में मौजूद एक हवेली में हो रही है। इस हवेली का नाम लच्छू राम की हवेली है। इससे पहले गुरुग्राम में भी फिल्म के कुछ सीन फिल्माए गए। इस फिल्म के सिलसिले में ऋषि कपूर करीब एक हफ्ते दिल्ली में और रहेंगे।

फिल्म ‘पार्च्ड’ फेम डायरेक्टर लीना यादव इस फिल्म को बना रही हैं। फिल्म में ऋषि कपूर के अलावा अमायरा दस्तूर अनिरुद्ध तंवर भी नजर आएंगे।गौरतलब है कि हाल ही में ऋषि कपूर ने ट्वीट किया था कि वह मरने पहले पाकिस्तान जाना चाहते हैं क्योंकि वहां उनका पुश्तैनी घर है। साथ ही उन्होंने कहा था कि पीओके पर पाकिस्तान का हक है। इस बात के लिए उनकी खूब आलोचना हुई थी। फिल्म ‘राजमा चावल’ से पहले ऋषि कपूर की फिल्म ‘मुल्क’ रिलीज होगी जिसकी शूटिंग पूरी हो चुकी है। 

You May Also Like

English News