जालंधर में घर में घुसकर चाकू की नोक पर भाजपा नेत्री की भतीजी से सामूहिक दुष्कर्म

थाना एक के अंतर्गत आते नंदनपुर रोड स्थित इलाके में भाजपा नेत्री की भतीजी से दो युवकों ने दुष्कर्म किया। युवक घर के अंदर नाबालिगा के पिता से रुपये लेने के बहाने घुसे थे। आरोपितों ने जाते वक्त किशोरी के सिर पर ईंट मारकर घायल कर दिया। किशोरी के सिर पर छह टांके लगे हैं। सिविल अस्पताल में भर्ती किशोरी के बयान लेने डीसीपी समेत एसीपी नॉर्थ, थाना आठ व एक के पुलिस अधिकारी पहुंचे। 

किशोरी भाजपा नेत्री के देवर की बेटी है। उसकी मां की कई साल पहले मौत हो चुकी है। वहीं पिता व एक भाई दोनों फैक्टरी में काम करते हैं। किशोरी के मुताबिक वह दोपहर बाद चार बजे के करीब घर में बैठकर सब्जी काट रही थी। इसी बीच घर पर दो युवक आए। दोनों ने पिता से रुपये लेने के बारे में बताते हुए पिता के बारे में पूछा। जब उसने कहा कि पिता नहीं हैं तो दोनों ने उसे धक्का दे दिया और अंदर घुस गए।

युवकों ने दरवाजा बंद कर उसके हाथ से चाकू छीन लिया तथा दुष्कर्म किया। इस दौरान आरोपितों ने अलमारी का सामान भी निकाला। हमलावरों ने जाते वक्त उसके सिर पर ईंट मारकर सिर फोड़ दिया। आरोपियों के जाने के बाद वह बाहर निकली तो लोगों ने उसे देखा। इलाके के लोग उसे पास के अस्पताल लेकर गए।

मामले की जानकारी मिलते ही भाजपा नेत्री मौके पर पहुंचीं। इसके बाद थाना एक की पुलिस पहुंची। देर रात सिविल अस्पताल में डीसीपी गुरमीत सिंह, एसीपी नॉर्थ नवनीत सिंह माहल, एसीपी दीपिका सिंह, थाना एक व थाना आठ की पुलिस टीमें पहुंच गईं। देर रात तक पुलिस बयान लेने में जुटी रही।

घटना के वक्त नाबालिग घर में अकेली थी। उसका कहना है कि अगर आरोपित सामने आएंगे तो पहचान लेगी। अस्पताल में नाबालिग का आज मेडिकल वरवाया जा सकता है।

 

You May Also Like

English News