जाह्नवी कपूर की तरह इन कलाकारों ने भी डेब्यू से पहले खोया अपनी माँ को

हाल ही में जाह्नवी और ख़ुशी कपूर ने अपनी माँ श्रीदेवी को खोया है जिससे वो पूरी तरह अकेली हो चुकी हैं. हालाँकि उनके पिता उनका पूरा ख्याल रख रहे हैं लेकिन वो अपनी माँ को तो कभी नहीं भूल पाएंगी. बेटी के बॉलीवुड डेब्यू से पहले ही श्रीदेवी चल बसी. यहाँ हम बताने जा रहे हैं सिर्फ जाह्नवी ही नहीं, बल्कि बॉलीवुड के ऐसे कई कलाकार हैं जिन्होंने अपने बॉलीवुड डेब्यू से पहले ही अपनी को खो दिया. जाह्नवी कपूर उनमे से चौथी अदाकारा हैं जिन्हें बाकी कलाकारों की ही तरह इस दिन का सामना करना पड़ा. आइये हम बता देते हैं कौन कौनसे हैं वो एक्टर.जाह्नवी कपूर की तरह इन कलाकारों ने भी डेब्यू से पहले खोया अपनी माँ को

* जाह्नवी कपूर :

फिल्म ‘धड़क’ जाह्नवी डेब्यू करने वाली हैं जो 20 जुलाई 2018 को रिलीज़ की जाएगी. इस फिल्म के लिए श्रीदेवी काफी उत्सुक थी. लेकिन फिल्म रिलीज़ होने के पहले ही 24 फरवरी 2018 को उनका निधन हो गया.

* अर्जुन कपूर :

फिल्म ‘इश्क़ज़ादे’ से वो बॉलीवुड में डेब्यू करने वाले थे. लेकिन उसके पहले ही उनकी माँ मोना कपूर का निधन हो गया. फिल्म 11 मई 2012 को रिलीज़ होने वाली थी पर उनकी माँ 25 मार्च 2012 को ही चल बसी.

* शाहरुख़ खान :

26 जून 1992 को शाहरुख़ खान ‘दीवाना’ से बॉलीवुड डेब्यू करने वाले थे. लेकिन उसके पहले ही उनकी माँ लतीफ़ फातिमा खानका निधन 1990 में हो गया जिससे वो बेटे की पहली फिल्म भी नहीं देख पायीं.

* संजय दत्त :

बॉलीवुड की अदाकारा नरगिस दत्त का निधन 3 मई 1981 को गया. वहीँ उनके बेटे संजय दत्त 8 मई 1981 में अपनी पहली फिल्म ‘Rocky’ से डेब्यू करने वाले थे. लेकिन संजय की वो पहली फिल्म माँ नहीं देख पायी.

You May Also Like

English News