जिग्नेश को मिल रही धमकी पर बोले केजरीवाल- कुछ क्यों नहीं कर रही सरकार?

गुजरात के दलित नेता और वडगाम से विधायक जिग्नेश मेवाणी को लगातार जान से मारने की धमकी मिल रही है. जिग्नेश का आरोप है कि उन्हें अंडरवर्ल्ड माफिया डॉन रवि पुजारी से धमकियां मिल रही हैं. मेवानी सरकार पर आरोप लगा रहे हैं कि सरकार शिकायत के बाद भी खामोश है तो वहीं अब मेवाणी के समर्थन में आए दिल्ली के मुख्यमंत्री और आम आदमी पार्टी के मुखिया अरविंद केजरीवाल ने भी सरकार पर सवाल उठाए.2019 के चुनाव से पहले जैसे-जैसे राज्यों की क्षेत्रीय पार्टियां महागठबंधन के तहत एकजुट हो रही हैं, वहीं अरविंद केजरीवाल की आम आदमी पार्टी भी महागठबंधन का हिस्सा बन सकती है. चुनाव के ठीक पहले केजरीवाल आक्रामक तेवर दिखाने शुरू कर दिए हैं.

जिग्नेश ने ट्वीट कर जानकारी दी कि तीन दिन से उन्हें रवि पुजारी की ओर से धमकी भरे फोन आ रहे हैं. जिग्नेश का आरोप है कि उनके मोबाइल नंबर पर किसी ने खुद को रवि पुजारी बताते हुए कहा कि वह ऑस्ट्रेलिया से बोल रहा है. मेवानी ने कहा कि उनके फोन पर मैसेज आया जिसमें लिखा है भड़काऊ भाषण देना बंद करो वरना हम तुम्हें गोली मार देंगे और उमर खालिद भी हमारे लिस्ट में है. जेएनयू के छात्र उमर खालिद पहले ही पुलिस में शिकायत दर्ज करवा दी है.

मेवाणी के ट्वीट पर अरविंद केजरीवाल ने सोशल मीडिया के जरिए उनका समर्थन करते हुए बीजेपी सरकार पर निशाना साधा है. केजरीवाल ने पूछा कि जिग्नेश द्वारा लगाए गए आरोपों के बाद भी सरकार कुछ क्यों नहीं कर रही है? इससे शक हो रहा है कि कहीं यह सब सत्ता में बैठे लोगों के इशारों पर तो नहीं हो रहा?

2019 के चुनाव से पहले जैसे-जैसे राज्यों की क्षेत्रीय पार्टियां महागठबंधन के तहत एकजुट हो रही हैं, वहीं अरविंद केजरीवाल की आम आदमी पार्टी भी महागठबंधन का हिस्सा बन सकती है. चुनाव के ठीक पहले केजरीवाल आक्रामक तेवर दिखाने शुरू कर दिए हैं.

You May Also Like

English News