जिग्नेश ने चुनाव को लेकर दिया बड़ा बयान, कहा-कांग्रेस सहित किसी भी पार्टी के साथ मंच साझा नहीं करूंगा

गुजरात के युवा त्रिमूर्ति ने विधानसभा चुनाव में कांग्रेस का समर्थन करने का ऐलान कर चुके हैं. इसके बावजूद गुजरात के दलित नेता जिग्नेश मेवाणी कांग्रेस सहित अन्य किसी भी पार्टी के साथ विधानसभा चुनावों के दौरान मंच साझा नहीं करेंगे.  जिग्नेश ने चुनाव को लेकर दिया बड़ा बयान, कहा-कांग्रेस सहित किसी भी पार्टी के साथ मंच साझा नहीं करूंगा तमिल नेता का नाम संस्थानों से हटाने का मुद्दा श्रीलंका के सामने उठाएगा भारत: सुषमा स्वराज

जिग्नेश मेवाणी ने आज कहा कि गुजरात विधानसभा चुनाव के दौरान कांग्रेस सहित किसी भी पार्टी के साथ मंच साझा नहीं करेंगे, लेकिन उनका एक मात्र उद्देश्य बीजेपी को हराना है.

उन्होंने राज्य में पाटीदार समुदाय को आरक्षण देने के लिए कांग्रेस द्वारा तैयार किए जा रहे सूत्र पर टिप्पणी करने से इंकार करते हुए कहा कि संविधान के विशेषज्ञों और राजनीतिक पार्टियों को इस मुद्दे पर निर्णय लेना होगा.

विधानसभा चुनाव में राहुल गांधी से हाथ मिलाने को लेकर पूछे गए सवाल पर मेवाणी ने कहा, ‘ हम किसी भी राजनीतिक दल के साथ मंच साझा नहीं करेंगे चाहे वह कांग्रेस ही क्यों न हो.’ मेवाणी ने कहा कि उनका एक मात्र लक्ष्य बीजेपी को विधानसभा चुनाव में हराना है.

उन्होंने कहा कि वह अहमदाबाद में बीआर अंबेडकर की पुण्यतिथि पर छह दिसंबर को एक कन्वेंशन का आयोजन करेंगे और इसमें दलित, पाटीदार समुदाय सहित अन्य नेता हिस्सा लेंगे. हार्दिक पटेल को लेकर कथित तौर पर आई सीडी के बारे में जब उनसे पूछा गया तो उन्होंने इसके लिए बीजेपी को जिम्मेदार ठहराया.

मेवाणी ने कहा, ‘ भाजपा घबराई हुई है. अगर दो वयस्क लोग सहमति से शारीरिक संबंध बनाते हैं तो किसी को भी सीडी बनाने का अधिकार नहीं है.’

You May Also Like

English News