ये कार ख़ास तौर पर उनके लिए है, जिनके दिमाग में हमेशा भरा रहता है सिर्फ सेक्स

जिनके दिमाग में सेक्स भरा हो सिर्फ उनके लिए बनाई गई है ये ख़ास कार , कारों को कस्टमाइज करने वाली फर्म ने फाएट 500 कार को कामसूत्र थीम पर तैयार किया है। इसका नाम Fiat 500 Kar_masutra रखा गया है। इस थीम के तहत कार के चारों तरफ भारतीय और जापानी कामसूत्र का आर्ट बनाया गया है।ये कार ख़ास तौर पर उनके लिए है, जिनके दिमाग में हमेशा भरा रहता है सिर्फ सेक्स हमने अब तक कई ऐसी कारें और बाइक्स देखी होंगी जिनमें क्रोम, मैटे या ग्लॉसी फिनिश दिया गया हो। इनमें से ज्यादातर को सिंगल शेड में ही रखा जाता है लेकिन कुछ लोग ऐसे भी हैं जो कारों या बाइक्स को मल्टी कलर डिजाइन और कलर से कस्टमाइज करते हैं। कुछ ऐसा कर दिखाया है गैराज इटैलिया कस्टम्स ने।

इसके इंटीरियर को भी बहुत ही एक्साइटिंग लुक दिया गया है। लाल रंग से सजे इसके इंटीरियर में भी अडल्ट थीम को ध्यान में रखा गया है। गियर लीवर को अडल्ट टॉय शेप की शक्ल दी गई है। अगर कार के भीतर बैठे शख्स को प्रिवेसी चाहिए तो वह लाल रंग के पर्दे से शीशे को ढक सकता है। इसके साथ ही ‘अडल्ट ओनली’ वाला साइन भी ऑन कर सकते हैं, जो कि पिछली विंडस्क्रीन के पास दिया गया है।

ये डॉक्टर शारीरिक सम्बन्ध बनाकर करती है मरीजों का इलाज, नही तो करती थी ये…

कंपनी के मुताबिक वह आज की डिमांड को ध्यान में रखते में हुए पारंपरिक इटैलियन आर्ट के रूप में डिजाइन उतारती है। Garage Italia Customs को विशेषतौर पर BMW i8 और i3 जैसी कारों को डिजाइन करने के लिए जाना जाता है। इसकी स्पेशल बात है कि इस पर हीट सेंसटिव थर्मोक्रोमिक वार्निश लगाया गया है।

अडल्ट थीम पर बनाई गई इस कार के दो वर्जन तैयार किए गए हैं। इसके एक्सटीरियर पर कपल्स को तरह-तरह को पोजिशन्स में दिखाया गया है। वहीं दूसरी थीम जापानी की 19 वीं शताब्दी के शुंगा वूडब्लॉक के थीम पर बनी है। इसमें गुप्तांग नजर आ रहे हैं।

You May Also Like

English News