जिमी शेरगिल ने खरीदी दुनिया की सबसे दमदार एसयूवीज

बॉलीवुड और पंजाबी अभिनेता  जिमी शेरगिल ने हाल ही में एक जी क्लास एसयूवी कार खरीदी है. फिल्मों में अपने एक अलग अंदाज़ के रोल के लिए जिमी को पहचाना जाता है. जिमी ने मर्सडीज जी63 एएमजी वेरिएंट खरीदा है जिसकी कीमत करीब 2.19 करोड़ रूपये है.  यह कार दुनिया की सबसे दमदार एसयूवीज में शामिल है.बॉलीवुड और पंजाबी अभिनेता  जिमी शेरगिल ने हाल ही में एक जी क्लास एसयूवी कार खरीदी है. फिल्मों में अपने एक अलग अंदाज़ के रोल के लिए जिमी को पहचाना जाता है. जिमी ने मर्सडीज जी63 एएमजी वेरिएंट खरीदा है जिसकी कीमत करीब 2.19 करोड़ रूपये है.  यह कार दुनिया की सबसे दमदार एसयूवीज में शामिल है.    जिमी ने अपने फ़िल्मी करियर की शुरू साल 1996 में आयी फिल्म माचिस से की थी. इसके बाद बॉलीवुड की कई ब्लोकबस्टर फिल्मों में नज़र आ चुके हैं. जिमी ने अपनी पहचान साल 2000 में आयी शाहरुख खान की फिल्म 'मोहब्बतें' से बनाई थी. इसके बाद जिमी शेरगिल ने साल 2002 में आयी फिल्म 'दिल है तुम्हारा' से काफी सुर्खियां बटोरीं थीं . इस फिल्म में उनके साथ प्रीति ज़िंटा, अर्जुन रामपाल, अलोक नाथ, रेखा, और  महिमा चौधरी नज़र आईं थीं.   हाल ही में वो फिल्म 'वीरे के वेडिंग' नज़र आये थे. जिमी फिल्म 'हैप्पी भाग जाएगी 2', 'साहेब बीबी और गैंगेस्टर 3' और फिल्म 'टॉम, डिक एंड हैरी 2' में नज़र आएंगे. इन तीनों फिल्मों के पीछे भाग काफी हिट रहे हैं शायद यही वजह कि जिमी को एक बार फिल्म निर्माता परदे पर लाना चाहते हैं.

जिमी ने अपने फ़िल्मी करियर की शुरू साल 1996 में आयी फिल्म माचिस से की थी. इसके बाद बॉलीवुड की कई ब्लोकबस्टर फिल्मों में नज़र आ चुके हैं. जिमी ने अपनी पहचान साल 2000 में आयी शाहरुख खान की फिल्म ‘मोहब्बतें’ से बनाई थी. इसके बाद जिमी शेरगिल ने साल 2002 में आयी फिल्म ‘दिल है तुम्हारा’ से काफी सुर्खियां बटोरीं थीं . इस फिल्म में उनके साथ प्रीति ज़िंटा, अर्जुन रामपाल, अलोक नाथ, रेखा, और  महिमा चौधरी नज़र आईं थीं. 

हाल ही में वो फिल्म ‘वीरे के वेडिंग’ नज़र आये थे. जिमी फिल्म ‘हैप्पी भाग जाएगी 2’, ‘साहेब बीबी और गैंगेस्टर 3’ और फिल्म ‘टॉम, डिक एंड हैरी 2’ में नज़र आएंगे. इन तीनों फिल्मों के पीछे भाग काफी हिट रहे हैं शायद यही वजह कि जिमी को एक बार फिल्म निर्माता परदे पर लाना चाहते हैं. 

 

You May Also Like

English News