जिया खान मर्डर केस: इंसाफ की मांग को लेकर मां ने PM मोदी को लिखा पत्र…

जिया खान की मां राबिया खान ने पीएम मोदी को एक पत्र लिखा है जिसमें उन्होंने प्रधानमंत्री से जिया का मौत के मामले में इंसाफ की मांग की है। चार साल पहले जिया खान की लाश मिली थी जिसे पहले मर्डर और बाद में सुसाइड माना गया था। जिया खान मर्डर केस: इंसाफ की मांग को लेकर मां ने PM मोदी को लिखा पत्र...अभी-अभी: लंदन से रणबीर सीधे पहुंचे आर.के स्टूडियो, ऋषि कपूर ने बताया दुर्घटना की बड़ी वजह

बेटी की मौत के लिए अब जिया खान की मां ने पीएम को पत्र लिखा है। इस खत में उन्होंने बताया है कि कैसे वो पिछले चार सालों से लगातार इंसाफ की लड़ाई लड़ रही हैं। हाल ही में एएनआई ने ट्वीट के जरिए या बताया है। 

आदरणीय सर/ मैडम

मैं एक ब्रिटिश नागरिक जिया खान की मां हूं, जिसकी हत्या मुंबई में 3 जून 2013 को हुई थी। इसके चार साल बाद भी मैं उसके लिए इंसाफ की लड़ाई लड़ रही हूं। भारत और इंग्लैंड में विशेषज्ञों से प्राप्त सभी फोरेंसिक रिपोर्ट्स में हत्या की ओर इशारा किया गया है। फोरेंसिक रिपोर्ट्स को देखने के बाद ये साफ है कि मेरी बेटी का मर्डर किया गया है और बाद में उसे लटका दिया गया ताकि ये लगे कि उसने आत्महत्या की है। जुलाई 2014 में माननीय बॉम्बे उच्च न्यायालय ने जांच को सीबीआई को एक स्पष्ट जनादेश के साथ सौंप दिया, ताकि यह पता लगा सके कि क्या मेरी बेटी की मौत आत्महत्या है या मर्डर, और यदि यह हत्या के मामले में पाया गया, तो आगे की जांच शुरू करने के लिए उचित कार्रवाई हो। कुछ कारणों से, सीबीआई इस मामले को शुरुआत से ही शुरू करने में हिचक रही थी और जांच में 15 महीने देरी की गई है। सीबीआई मामले की निष्पक्ष जांच करने में असफल रही है। इसमें कोई संदेह नहीं है कि सीबीआई के पास मेरी बेटी की मृत्यु की निष्पक्ष जांक की सारी शक्तियां हैं लेकिन इसके बावजूद सीबीआई फेल रही। इस मामले में वास्तविक तथ्यों को देखने वाला हर कोई यह जानता है कि मामला पहले से भारी प्रबंधित है, पुलिस और आरोपी के पिता आदित्य पांचोली का संबंध इस मामले से जुड़ा है। इस मामले की जांच के लिए स्पेशल जांच टीम (एसआईटी) गठित की जाए।

You May Also Like

English News