जियो इफेक्ट: Airtel ने पेश किया नया प्लान, रोज मिलेगा 1.4GB डेटा

डेटा के लिहाज से अभी भी बाजार में जियो का दबदबा कायम है. एयरटेल समेत तमाम कंपनियां कई बड़े ऑफर्स बीच-बीच में पेश करते रहती हैं, लेकिन जियो से बराबरी के लिए कुछ ना कुछ कम रह ही जाता है. अब जियो के 149 रुपये और 198 रुपये वाले प्लान से मुकाबले के बीच एयरटेल ने 219 रुपये का प्रीपेड पैक लॉन्च किया है.जियो इफेक्ट: Airtel ने पेश किया नया प्लान, रोज मिलेगा 1.4GB डेटा

ये प्लान करीब-करीब 199 रुपये वाले प्लान की तरह ही है. 219 रुपये वाले इस पैक में प्रतिदिन 1.4GB डेटा ग्राहकों को मिलेगा. साथ इसमें फ्री हेलो ट्यून भी मिलेगा. इस प्लान की वैलिडिटी 28 दिनों की है. एयरटेल का ये प्लान उन ग्राहकों के लिए है जो अपने नंबर पर कॉलर ट्यून सेट करना चाहते हैं. हालांकि मुकेश अंबानी की अगुवाई वाली कंपनी जियो कॉलर ट्यून की सेवा मुफ्त में उपलब्ध कराती है.

यदि ग्राहक हेलो ट्यून की इच्छा नहीं रखते तो वे 199 रुपये वाला प्लान अपनात सकते हैं. इस प्लान में अनलिमिटेड कॉल के साथ प्रतिदिन 1.4GB डेटा दिया जाता है. दोनों ही प्लान में लोकल/ STD और रोमिंग कॉल फ्री है. साथ ही इसमें प्रतिदिन 100SMS और एयरटेल TV ऐप का एक्सेस भी मिलेगा. 

जहां तक जियो के 149 रुपये और 198 रुपये वाले प्लान की बात है तो इनमें क्रमश: 1.5GB डेटा और 2GB डेटा दिया जाता है. इन दोनों प्लान की वैलिडिटी 28 दिनों की है और साथ ही इनमें जियो ऐप्स, SMS और फ्री कॉलिंग का फायदा भी ग्राहकों को दिया जाता है.

You May Also Like

English News