जियो ऑफर के साथ मात्र 1,799 रुपये में मिल रहा ड्यूल कैमरा स्मार्टफोन

इनदिनों ड्यूल कैमरा स्मार्टफोन की डिमांड काफी तेजी से बढ़ रही है. हर किसी की इच्छा होती है कि वो अपना नया फोन ड्यूल कैमरा फीचर के साथ ही खरीदें. ऐसे में कम्पनियाँ भी ग्राहकों के डिमांड को पूरा करने में पीछे नहीं हट रही है. स्मार्टफोन बाजार में कई कंपनियों के ड्यूल कैमरा सेटअप वाले स्मार्टफोन्स मौजूद है. हालांकि इनकी कीमत अभी भी काफी हाईफाई है जो कि एक आम इंसान के बजट से बहार आती है. लेकिन हम आपके लिए आज एक ऐसा स्मार्टफोन लेकर ए है जिसके अंदर 30 हजार से भी महंगे फोन जैसे फीचर्स मौजूद है.जियो ऑफर के साथ मात्र 1,799 रुपये में मिल रहा ड्यूल कैमरा स्मार्टफोन

Nokia के इस 3GB रैम वाले स्मार्टफोन पर मिल रही है भारी छूट 

हम बात कर रहे है घरेलु स्मार्टफोन निर्माता कंपनी Swipe की. Swipe ने अपना लेटेस्ट स्मार्टफोन Swipe Elite Dual लॉन्च किया है. ड्यूल कैमरा फीचर के साथ आने वाला ये स्मार्टफोन मात्र 3,999 रुपये की कीमत पर लांच किया गया है. साथ ही ये स्मार्टफोन 4जी वीओएलटीई सपोर्ट के साथ आता है. स्वाइप इलाइट के साथ सबसे ख़ास बात ये है कि इस डिवाइस पर जियो की तरफ से 2,200 रुपये का कैशबैक ऑफर किया जा रहा है. इस डिवाइस में आपको जियो सिम यूज करना होगा. वहीँ ये स्मार्टफोन शॉप क्लूज से खरीदा जा सकता है. जियो के कैशबैक ऑफर के बाद इस हैंडसेट की कीमत मात्र 1,799 रुपये हो जाती है.

स्वाइप इलाइट के स्पेसिफिकेशन की बात करें तो इसमें डुअल कैमरा सेटअप मौजूद है जो कि 8 मेगापिक्सल और 2 मेगापिक्सल के कैमरों के साथ आता है. वहीँ सेल्फी और वीडियो कालिंग के लिए इसमें 5 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया गया है. ये फ्लैश लाइट के साथ आता है. Swipe Elite Dual में 5 इंच की FWVGA डिस्प्ले, 1.3GHz का क्वॉडकोर मीडियाटेक प्रोसेसर, 1GB की रैम और 8 जीबी की इंटरनल स्टोरेज दी गयी है. वहीं ये डिवाइस एंड्रॉयड नूगट 7.0 पर आधारित है. जबकि पावर बैकअप के लिए इसमें 3000mAh की बड़ी बैटरी दी गयी है.

कनेक्टिविटी के लिए डुअल सिम, Wi-Fi 802.11 b/g/n, ब्लूटूथ 4.0, GPS, USB पोर्ट जैसे अन्य फीचर दिया गए है. swipe Elite ड्यूल के बाजार में आने के बाद ड्यूल कैमरा स्मार्टफोन सेगमेंट में और अधिक उछाल देखने को मिलेगी. साथ ही अभी तक आने वाले महंगे ड्यूल कैमरा फोन्स के दाम भी गिरते हुए नजर आ सकते है.

You May Also Like

English News