जियो के 299 रुपये वाले प्लान में अब यूजर्स को मिलेगा 1.5 जीबी एक्स्ट्रा डाटा

जियो ने अपने डाटा प्लान में यूजर्स के लिए एक खास अपडेट दिया है. जियो के 299 रुपये वाले प्लान में यूजर्स को अब 3 जीबी से बढ़कर 4.5 जीबी का डाटा मिलेगा. जियो की इस पेशकश ने टेलीकॉम क्षेत्र में और प्रतिष्पर्धा बढ़ा दी है. टेलीकॉम सेक्टर में पहले से ही जियो और एयरटेल सहित सभी बड़ी कंपनियों में कांटे का मुकाबला चल रहा है. जियो ने अपने डाटा प्लान में यूजर्स के लिए एक खास अपडेट दिया है. जियो के 299 रुपये वाले प्लान में यूजर्स को अब 3 जीबी से बढ़कर 4.5 जीबी का डाटा मिलेगा. जियो की इस पेशकश ने टेलीकॉम क्षेत्र में और प्रतिष्पर्धा बढ़ा दी है. टेलीकॉम सेक्टर में पहले से ही जियो और एयरटेल सहित सभी बड़ी कंपनियों में कांटे का मुकाबला चल रहा है.     जियो ने 299 रुपये के प्लान को अपडेट करते हुए प्रतिदिन मिलने वाले डाटा में 1.5 जीबी का इजाफा किया है. जियो के इस प्लान में यूजर्स को अब तक 3 जीबी डाटा मिल रहा था. 1.5 जीबी एक्स्ट्रा डाटा के साथ अब यूजर्स को 4.5 जीबी का डाटा हर रोज मिलेगा. इंटरनेट डाटा के साथ इस प्लान में यूजर्स को अनलिमिटेड लोकल और एसटीडी कॉल्स की सुविधा उपलब्ध रहेगी. यूजर्स को100 एसएमएस प्रतिदिन की सुविधा भी उपलब्ध रहेगी.     एयरटेल, वोडाफोन और जियो लगातार एक दूसरे को टक्कर देने में लगे हैं. एयरटेल और वोडाफोन भी लगातार अपने डाटा प्लान जारी करने में लगे हैं. यानि की टेलीकॉम सेक्टर में प्राइस वॉर जारी है. जियो के इस प्लान के मुकाबले जल्द ही वोडाफोन और एयरटेल कोई अन्य प्लान पेश कर सकते हैं.

जियो ने 299 रुपये के प्लान को अपडेट करते हुए प्रतिदिन मिलने वाले डाटा में 1.5 जीबी का इजाफा किया है. जियो के इस प्लान में यूजर्स को अब तक 3 जीबी डाटा मिल रहा था. 1.5 जीबी एक्स्ट्रा डाटा के साथ अब यूजर्स को 4.5 जीबी का डाटा हर रोज मिलेगा. इंटरनेट डाटा के साथ इस प्लान में यूजर्स को अनलिमिटेड लोकल और एसटीडी कॉल्स की सुविधा उपलब्ध रहेगी. यूजर्स को100 एसएमएस प्रतिदिन की सुविधा भी उपलब्ध रहेगी.

एयरटेल, वोडाफोन और जियो लगातार एक दूसरे को टक्कर देने में लगे हैं. एयरटेल और वोडाफोन भी लगातार अपने डाटा प्लान जारी करने में लगे हैं. यानि की टेलीकॉम सेक्टर में प्राइस वॉर जारी है. जियो के इस प्लान के मुकाबले जल्द ही वोडाफोन और एयरटेल कोई अन्य प्लान पेश कर सकते हैं.

You May Also Like

English News