जियो को घेरने के लिए एयरटेल ने पेश किया 246 जीबी डेटा वाला प्लान

देश की दिग्गज दूरसंचार कंपनी एयरटेल ने अपने ग्राहकों के लिए एक धमाकेदार ऑफर पेश किया है. कंपनी का ये नया प्लान रिलायंस जियो के एक प्लान को टक्कर देने के एवज में पेश किया गया है. जहां जियो लगभग हर दिन ही अपने नए व लुभावने प्लान पेश कर रही है. ऐसे में एयरटेल व वोडाफोन जैसी कंपनियों को कड़ी टक्कर मिल रही है. ग्राहकों को कब्जाने के मकसद से पेश किये जा रहे लुभावने ऑफर्स के बीच एयरटेल ने अपना एक 246 जीबी डेटा वाला प्लान पेश किया है. इस प्लान की कीमत 558 रखी गयी है.देश की दिग्गज दूरसंचार कंपनी एयरटेल ने अपने ग्राहकों के लिए एक धमाकेदार ऑफर पेश किया है. कंपनी का ये नया प्लान रिलायंस जियो के एक प्लान को टक्कर देने के एवज में पेश किया गया है. जहां जियो लगभग हर दिन ही अपने नए व लुभावने प्लान पेश कर रही है. ऐसे में एयरटेल व वोडाफोन जैसी कंपनियों को कड़ी टक्कर मिल रही है. ग्राहकों को कब्जाने के मकसद से पेश किये जा रहे लुभावने ऑफर्स के बीच एयरटेल ने अपना एक 246 जीबी डेटा वाला प्लान पेश किया है. इस प्लान की कीमत 558 रखी गयी है.  कंपनी का ये धांसू प्लान 82 दिनों की वैधता के साथ आता है. हालांकि एयरटेल का ये प्लान जियो के प्लान से थोड़ा महंगा है. जियो अपने 498 रूपए वाले प्लान को 91 दिन की वैधता के साथ उपलब्ध करता है. वहीँ एयरटेल के इस प्लान को अभी फिलहाल दिल्ली-NCR के यूजर्स के लिए ही उपलब्ध कराया गया है. एयरटेल का 558 रुपए के प्लान में कुल 246 जीबी इंटरनेट डेटा दिया जा रहा है इसमें हर रोज 3 जीबी डेटा 3जी-4जी स्पीड पर मिलेगा.  डेटा लिमिट खत्म होने के बाद यूजर्स को 128 केबीपीएस की स्पीड से अनलिमिटेड डेटा मिलेगा. इसके अलावा ये प्लान अनलिमिटेड वॉयस कॉल के साथ आएगा, जिसका फायदा यूजर्स लोकल, नेशनल और रोमिंग में भी ले सकते हैं। साथ ही यूजर्स को हर रोज 100 लोकल और नेशनल एसएमएस मिलेंगे.

कंपनी का ये धांसू प्लान 82 दिनों की वैधता के साथ आता है. हालांकि एयरटेल का ये प्लान जियो के प्लान से थोड़ा महंगा है. जियो अपने 498 रूपए वाले प्लान को 91 दिन की वैधता के साथ उपलब्ध करता है. वहीँ एयरटेल के इस प्लान को अभी फिलहाल दिल्ली-NCR के यूजर्स के लिए ही उपलब्ध कराया गया है. एयरटेल का 558 रुपए के प्लान में कुल 246 जीबी इंटरनेट डेटा दिया जा रहा है इसमें हर रोज 3 जीबी डेटा 3जी-4जी स्पीड पर मिलेगा.

डेटा लिमिट खत्म होने के बाद यूजर्स को 128 केबीपीएस की स्पीड से अनलिमिटेड डेटा मिलेगा. इसके अलावा ये प्लान अनलिमिटेड वॉयस कॉल के साथ आएगा, जिसका फायदा यूजर्स लोकल, नेशनल और रोमिंग में भी ले सकते हैं। साथ ही यूजर्स को हर रोज 100 लोकल और नेशनल एसएमएस मिलेंगे.

You May Also Like

English News