जियो ने भारत में एआर पावर्ड ‘पोकेमोन गो’ का नया प्लान किया लांच

मुंबई। भारत के करोड़ों गेम लवर्स के इंतजार को खत्म करते हुए रिलायंस जियो इंफोकॉम लि. (जियो) ने सुप्रसिद्ध आभासी वास्तविकता (वीआर) गेम पोकेमोन गो को भारतीय बाजार में लांच कर दिया है। जियो ने इस गेम को गेमिग एप की डेवलपर और अमेरिकी सॉफ्टवेयर कंपनी नियानटिक के साथ मिलकर लांच किया है।

जियो के उपभोक्ता 14 दिसंबर से ‘पोकेमोन गो’ गेम को अन्य एप और गेम्स की भांति ही बिना किसी डेटा शुल्क के मुफ्त खेल सकते हैं। इस भागीदारी के साथ ही रिलायंस डिजिटल स्टोर और चुनिंदा पार्टनर ‘पोकेमोन गो’ गेम के अंदर ‘पोकस्टॉप्स’ और ‘जिम्स’ के रूप में दिखाई देंगे। 

नियांटिक के मुख्य कार्यकारी अधिकारी और संस्थापक जॉन हांके ने एक बयान में कहा, “भारत में पोकेमैन फैन्स द्वारा अपने आसपास पोकेमैन को ढूंढना रोमांचक होगा और जियो के डिसरपटिव हाई स्पीड 4जी/एलटीई नेटवर्क के साथ इस गेम का अनुभव शानदार होगा।”

रिलायंस जियो के अध्यक्ष मैथ्यू ओमेन ने कहा, “नियांटिक के साथ हमारी भागीदारी से हमारे ग्राहकों की ना सिर्फ पोकेमोन गो तक पहुंच होगी, बल्कि वे जियो के मोबाइल ब्रॉडबैंड नेटवर्क पर विभिन्न सामग्रियों का भी आनंद उठा सकेंगे।”

जियो के सोशल मैसेजिंग एप जियो चैट पर पोकेमोन के खिलाड़ी एक्सक्लूसिव ‘पोकेमोन गो’ चैनल को प्राप्त कर सकते हैं जो खिलाड़ियों के लिए रोजाना टिप्स, प्रतियोगिता, क्लू और विशेष इवेंट्स आदि का आयोजन करता है।

You May Also Like

English News