जियो फोन में भी चला सकते हैं WhatsApp, जानिए कैसे

जियो फोन की डिलीवरी कई शहरों में शुरू हो गई है, वहीं कई यूजर्स को अभी भी फोन नहीं मिला है। जियो फोन को लेकर लोगों की बड़ी शिकायत है कि उसमें व्हाट्सऐप का सपोर्ट नहीं है लेकिन आप एक ट्रिक से उसमें व्हाट्सऐप चला सकते हैं। आइए जानते हैं यह ट्रिक।
 
सबसे पहले जियो फोन को ऑन करें और उसमें इंटरनेट को भी ऑन करें। अब फोन के वेब ब्राउजर में जाएं औरweb.Whatsapp.com टाइप करें। फिर ओके बटन दबाएं।
 
जियो फोन में भी चला सकते हैं WhatsApp, जानिए कैसे अब आपके सामने व्हाट्सऐप का वेबपेज खुल जाएगा और एक QR कोड दिखेगा। इस क्यूआर कोड को स्कैन करना होगा। अब अपने स्मार्टफोन के व्हाट्सऐप ऐप में जाएं और उसमें से WhatsApp web में जाएं।

 
व्हाट्सऐप वेब पर क्लिक करने पर आपको क्यूआर कोड को स्कैन करने का ऑप्शन मिलेगा। अब अपने स्मार्टफोन से जियो फोन में दिखे रहे क्यूआर कोड को स्कैन करना होगा। इसके बाद आपके जियो फोन में व्हाट्सऐप चलने लगेगा।

हालांकि आपके स्मार्टफोन और जियो फोन में इंटरनेट ऑन होना चाहिए और दोनों फोन एक साथ आपके पास ही रहने चाहिए। अगर आपके स्मार्टफोन का इंटरनेट बंद हो जाता है तो जियो फोन में चल रहा व्हाट्सऐप भीं बंद हो जाएगा। 
 
 

You May Also Like

English News