जियो यूजर्स के लिए खुशखबरी मार्च 2017 तक ले सकेंगे वेलकम ऑफर का मजा!

रिलायंस जियो यूजर्स को जल्द खुशखबरी मिलने वाली है। जियो वेलकम ऑफर को 31 दिसंबर से आगे बढ़ाने की तैयारी में है। सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार रिलायंस वेलकम ऑफर की तारीख 31 मार्च 2017 तक बढ़ाने की तैयारी में है।
जियो यूजर्स के लिए खुशखबरी मार्च 2017 तक ले सकेंगे वेलकम ऑफर का मजा!
कंपनी ने इस बारे में अपने अधिकारियों को अवगत करा दिया है,बस ग्राहकों को इसकी जानकारी देना बाकी है। बिजनेस न्यूज पेपर मिंट की रिपोर्ट के मुताबिक जियो के स्ट्रैटजी प्लाइंग हेड चाहते हैं कि जियो के कस्टमर्स से तब तक पैसे लेना ठीक नहीं होगा जब तक उन्हे संतोषजनक सेवा ना मुहैया करा दी जाए।
इसके अलावा कंपनी के एनालिस्ट्स भी जियो वेलकम ऑफर को मार्च 2017 तक बढ़ाने का सुझाव दे रहे हैं। जो साधारण वेलकम ऑफर की अवधि से तीन महीने ज्यादा है। 

जियो ने की है टेलीकॉम कंपनियों की शिकायत

गौरतलब है कि जियो अपने ग्राहकों को वेलकम ऑफर के तहत फ्री 4जी डेटा और फ्री वॉयल कॉल दे रहा है। अभी कंपनी का वेलकम ऑफर 31 दिसंबर 2016 तक वैलिड है। उल्लेखनीय है कि रिलायंस जियो ने एयरटेल, वोडाफोन, आइडिया जैसे टेलीकॉम ऑपरेटर्स पर पर्याप्त इंटरकनेक्ट प्वांइट ना मुहैया कराने का आरोप लगाया था।

इस शिकायत का संज्ञान लेते हुए टेलीकॉम रेगूलेटरी ट्राई ने इन कंपनियों पर जुर्माना लगाने का मंत्रालय को सुझाव दिया है।

हाल ही में जियो के लाइफ-टाइम फ्री कॉलिंग स्कीम को ट्राई की ओर से हरी झंडी मिली है लेकिन ट्राई ने वेलकम ऑफर के लिए कुछ शर्ते लगाई हैं जिसके तहत तीन दिसंबर तक जियो सिम खरीदने वाले ही वेलकम ऑफर का लाभ ले सकते हैं।

 

You May Also Like

English News